नई दिल्ली [जेएनएन] । कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने शो में दूसरों को हंसाने के लिए तमाम उपक्रम करने पड़ते हैं। तभी लोग उनके शो में ठहाके लगा कर हंसते हैं। इसी क्रम उन्होंने नर्सों पर भी मजाक बना दिया। लोगों ने इस पर खुब ठहाके लगाए, लेकिन यह शो कपिल शर्मा के लिए महंगा पड़ गया। दिल्ली के एक थाने में नर्सोंं ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

नर्सों का मानना है की कपिल शर्मा ने अपने कमेंट्स से नर्सों की इमेज खराब की है। इससे देश की नर्सें आहत हुईं हैं। नर्सों का कहना है कि इसमें उनका साथ नवजोत सिंह सिद्धू ने भी दिया है। नर्सों को उनके शो में चरित्रहीन दिखाया गया है, जो आसानी से किसी को मिल जाती हैं। पहले नर्सों ने चेतावनी दी थी कि कपिल को माफी मांगनी चाहिए।

कपिल का विवादों से गहरा नाता

विवाद- 1 : कपिल पहले कॉमेडी का हिस्सा बनते थे, लेकिन अब वो अपने विवादों को लेकर ज्यादा सुर्खियों में आने लगे हैं। कलर्स के साथ उनका पंगा जगजाहिर है। इस विवाद को दुनिया जानती है। अब जबकि सोनी टीवी पर वो अपना नया शो द कपिल शर्मा शो लेकर आ चुके हैं, तो उसे फेमस बनाने के लिए वो ना जाने क्या क्या कर रहें हैं।

विवाद- 2 : कपिल अपने नए शो, द कपिल शर्मा शो को हिट बनाने के लिए वो सब कर रहे हैं जो, शायद कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। हाल ही में उनके शो पर पहुंचे एक्टर अभिषेक बच्चन की उन्होंने मीडिया के सामने इन्सल्ट की थी और अब उन्होंने ऐसा कुछ कर दिया है की जिस वजह से उनके खिलाफ एफआईआर हो सकती है।

विवाद- 3 : कपिल ने अपने शो पर कॉमेडी करते करते नर्सों पर कुछ ऐसे कमेंट कर दिए जो अब बवाल बन गया है। कपिल के इन कमेंट से नर्सों में गुस्सा है। अमृतसर के सिविल हॉस्पिटल और गुरुनानक देव हॉस्पिटल की नर्सें कपिल शर्मा के कमेंट्स से काफी नाराज़ हैं और उन्होंने इस कॉमेडी किंग के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

Posted By: Ramesh Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस