Move to Jagran APP

Delhi Weather/Rain Update: दिल्ली-एनसीआर में मौसम विभाग ने फिर जताया बारिश का पूर्वानुमान, पढ़िए लेटेस्ट अपडेट

Delhi IMD Weather News Update दिल्ली-एनसीआर में मौसम में बदलाव जारी है। एक बार फिर लोगों को बारिश का सामना करना पड़ सकता है। कुछ जगहों पर हल्की बूंदाबांदी हो सकती है। हालांकि तेज बारिश को कोई संभावना नही है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Sun, 20 Feb 2022 07:25 AM (IST)Updated: Sun, 20 Feb 2022 07:25 AM (IST)
Delhi Weather/Rain Update: दिल्ली-एनसीआर में मौसम विभाग ने फिर जताया बारिश का पूर्वानुमान, पढ़िए लेटेस्ट अपडेट
दिल्ली में मौसम/बारिश का पूर्वानुमान: 22 और 23 फरवरी को दिल्ली-एनसीआर के कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी हो सकती है।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। फरवरी में मौसम काफी हद तक बदल गया है। रोजाना धूप निकलने से लोगों को सर्द मौसम से राहत मिलने लगी है। सुबह-शाम की ठंड भी धीरे-धीरे कम होने लगी है। लेकिन दिल्ली-एनसीआर में एक बार फिर लोगों को बारिश का सामना करना पड़ सकता है। मौसम विभाग के मुताबिक 22 और 23 फरवरी को दिल्ली-एनसीआर के कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी हो सकती है। इससे दो-चार दिन एक बार फिर लोगों को हल्की ठंड का सामना करना पड़ सकता है।

loksabha election banner

दरअसल, मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक मंगलवार को दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में आकाश में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। कुछ जगहों पर हल्की बूंदाबांदी हो सकती है। हालांकि तेज बारिश को कोई संभावना नही है। बुधवार को दिन में तेज हवाएं भी चलेंगी। जबकि गुरुवार और शुक्रवार को मौसम साफ रहेगा और सुबह हल्का कोहरा छाये रहने का पूर्वानुमान है।

दिल्ली के कई इलाकों में धुंध बरकरार है। जबकि रविवार को तापमान: 12.09C, आर्द्रता: 94, हवा: W से 3.6KPH दर्ज की गई है। हालांकि सूरज निकलने पर लोगों को धुंध से राहत मिल गई। लेकिन अल सुबह धुंध से आने-जाने वाले लोगों को परेशानी हुई। दृश्यता कम होने से वाहन चालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.