Move to Jagran APP

Shraddha Murder: पानी के बिल से आया श्रद्धा मर्डर केस में नया मोड़, पड़ोसी बोले- रोज टंकी चेक करता था आफताब

Delhi Murder Case दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक आफताब अमीन पूनावाला जिस फ्लैट में श्रद्धा के साथ रहता था उसका मई महीने का पानी का बिल अधिक आया है। जांच में यह भी अहम कड़ी साबित हो सकता है।

By Jagran NewsEdited By: JP YadavPublished: Thu, 17 Nov 2022 07:45 AM (IST)Updated: Thu, 17 Nov 2022 10:54 AM (IST)
Shraddha Murder: पानी के बिल से आया श्रद्धा मर्डर केस में नया मोड़, पड़ोसी बोले- रोज टंकी चेक करता था आफताब
मुंबई की युवती श्रद्धा वाकर की बर्बर हत्या का आरोपित आफताब।

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। मुंबई की युवती श्रद्धा वालकर की बर्बर हत्या मामले में दिल्ली पुलिस की जांच में रोजाना नए-नए और चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस बीच दिल्ली में छतरपुर के जिस फ्लैट में आरोपित आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा की हत्या की उसका पानी का बिल भी जांच में अहम सबूत बन सकता है। माना जा रहा है कि दिल्ली पुलिस अब इस पूरे मामले में पानी के बिल के एंगल को भी शामिल करेगी।

loksabha election banner

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने भी इस एंगल से जांच बात कही है। जानकारी के मुताबिक, आफताब के के ऊपर के फ्लोर पर रहने वाले दो परिवार के फ्लोर के पानी का बिल शून्य आया है, लेकिन आफताब के फ्लैट का 300 रुपये का पानी का बिल बकाया है। दरअसल, सिर्फ मई महीने का बिल 300 आई है, जबकि अन्य महीनों के बिल शून्य हैं।

आफताब पर 300 रुपये का बिल बकाया

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आफताब-श्रद्धा का 300 रुपये का पानी का बिल बकाया है। कहा जा रहा है कि हत्या के बाद आफताब ने खून के धब्बों को साफ करने के लिए बहुत सारे पानी का इस्तेमाल किया, जिसके कारण पानी का बिल और बिल लंबित हो गया। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि आफताब नियमित रूप से इमारत की पानी की टंकी की जांच करने जाता था।

मई महीने में किया ज्यादा पानी का इस्तेमाल

श्रद्धा हत्याकांड मामले के आरोपित आफताब मई माह में पानी का अधिक इस्तेमाल किया था। घर के अंदर श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के बाद मानव अंगों को फ्रिज में रखने पर घर के अंदर से किसी तरह का बदबू बाहर न आए जिससे पड़ोसियों को उसपर कोई शक हो। इस कारण आफताब पानी में केमिकल मिलाकर बार-बार पूरे घर की सफाई करते रहता था, इसलिए आफताब के पानी का बिल 300 रुपये आया था। बिल का भुगतान अबतक नहीं किया गया है। आफताब के पड़ोसियों से पुलिस को यह जानकारी दी है। छतरपुर पहाड़ी इलाके में ज्यादातर लोग एक बिल्डिंग में अलग-अलग फ्लोर पर किराए पर रहते हैं।

दिल्ली में 20,000 लीटर तक पानी का बिल दिल्ली सरकार की तरफ से फ्री है। आफताब जिस बिल्डिंग में रहता था उसमें रहने वाले सभी किराएदारों के पानी का बिल जीरो आता है। केवल आफताब के फ्लैट का मई का बिल 300 रुपये आया। 

Also Read-

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के पिता बोले- न्याय मिलने तक चैन से नहीं बैठूंगा, आफताब को दी जाए फांसी की सजा

Shraddha Murder Case: लगातार झूठ बोल रहा है आफताब, रिमांड के लिए आज साकेत कोर्ट में पेश करेगी दिल्ली पुलिस

Delhi Murder Cases: होश उड़ा देने वाले दिल्ली के 5 मर्डर, किसी ने अपनी बीवी को मारा तो किसी ने गर्लफ्रेंड को

Shraddha Murder Case: एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करने वाले आफताब-श्रद्धा की Hate Story, ऐसे खुली मर्डर मिस्ट्री

Delhi Murder: क्या है नार्को टेस्ट, जिससे खुलेंगे आफताब के सीने में दफन Shraddha Walker की हत्या से जुड़े राज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.