Move to Jagran APP

दिल्ली में नाबालिग ने सिर पर ईंट से वार कर की थी दोस्त की हत्या, गिरफ्तार

पुलिस को जांच शुरू की तो पता चला कि आदर्श ने जेजे कालोनी की कम उम्र की एक लड़की से शादी की हुई थी। साथ ही उसका दोस्त भी पास के किराये के मकान में आता था। पुलिस ने जब नाबालिग से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल लिया।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Sat, 19 Feb 2022 10:41 AM (IST)Updated: Sat, 19 Feb 2022 10:41 AM (IST)
दिल्ली में नाबालिग ने सिर पर ईंट से वार कर की थी दोस्त की हत्या, गिरफ्तार
उसके पास से आदर्श का मोबाइल भी बरामद किया गया।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। बवाना जेजे कालोनी में युवक के सिर पर ईंट से वार कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने नाबालिग को पकड़ा है। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे बाल सुधार गृह में भेज दिया है। बाहरी-उत्तरी जिले के पुलिस उपायुक्त बृजेंद्र कुमार यादव के अनुसार बवाना की विजय कालोनी में आदर्श नामक युवक के सिर पर वार कर हत्या कर दी गई थी।

loksabha election banner

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि आदर्श ने जेजे कालोनी की कम उम्र की एक लड़की से शादी की हुई थी। साथ ही उसका दोस्त भी पास के किराये के मकान में आता था। पुलिस ने जब नाबालिग से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल लिया। उसके पास से आदर्श का मोबाइल भी बरामद किया गया।

पूछताछ के दौरान नाबालिग ने बताया कि आदर्श उसका दोस्त था। आदर्श उसे किसी न किसी बात पर प्रताड़ित करता रहता था। इससे परेशान होकर उसने आदर्श के सिर पर उस समय ईंट से वार किया जब वह सो रहा था। कई दिनों के बाद कमरे से बदबू आने पर पुलिस ने उसके शव को बाहर निकाला था। वहीं एक अन्य मामले में द्वारका सेक्टर-23 थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह बरामद हुए शव की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस की छानबीन से पता चला कि मामला हत्या का है।

जिस व्यक्ति की हत्या हुई है उनका नाम पवन अग्रवाल है। पवन हार्डवेयर की दुकान चलाते थे। उन्हें दो गोलियां मारी गईं। इसके बाद पुलिस टीम तहकीकात करते हुए शव की पहचान की और फिर आरोपितों तक पहुंच गई। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों कमल व विशाल को गिरफ्तार किया है। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि पवन की हत्या पालम इलाके में की गई और फिर शव को ठिकाने लगाने के लिए द्वारका सेक्टर-23 के सुनसान इलाके में इसे फेंका गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.