Move to Jagran APP

कांग्रेस ने खोली 'मफलर बाबा' के चालीस चोरों की पोल, मंत्री का वीडियो जारी

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने खाद्य एवं पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए दावा किया कि उनके पास एक ऑडियो क्लिप है जिसमें एरिया जेई हम्माद और मंत्री इमरान के भाई की बातचीत है।वह कासिम नाम के शख्स से पैसे की मांग कर रहा

By Amit MishraEdited By: Published: Tue, 09 Feb 2016 03:01 PM (IST)Updated: Wed, 10 Feb 2016 08:06 AM (IST)
कांग्रेस ने खोली 'मफलर बाबा' के चालीस चोरों की पोल, मंत्री का वीडियो जारी

नई दिल्ली। कांग्रेस ने दिल्ली सरकार पर बड़ा हमला करते हुए भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने खाद्य एवं पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए दावा किया कि उनके पास एक ऑडियो क्लिप है जिसमें एरिया जेई हम्माद और मंत्री इमरान के भाई की बातचीत है।माकन ने मंत्री इमरान हुसैन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए एक स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो भी जारी किया है।

loksabha election banner

माकन ने कहा कि 'हम मंत्री के खिलाफ सीबीआई में शिकायत करेंगे। अपना स्टिंग भी सीबीआई को देकर मामले की जांच की मांग करेंगे। साथ ही यह स्टिंग मुख्यमंत्री केजरीवाल को भी भेजेंगे, ताकि वह अपने मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करें'।

इससे पहले केजरीवाल सरकार को लेकर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने एक ट्वीट करके सियासी गलियारे में हलचल बढ़ा दी थी माकन ने ट्विटर पर लिखा कि वह आम आदमी पार्टी को बेनकाब करने जा रहे हैं।

माकन ने केजरीवाल को मफलर बाबा करार देते हुए कहा कि मफलर बाबा के चालीस चोरों की भी पोल खुलेगी।माकन ने ट्विटर पर लिखा कि 'उतरेगा ईमानदारी का मफलर, कौन लगाता है आम आदमी को बेईमानी की टोपी, आज शाम 4 बजे होगा पर्दाफाश, भ्रष्ट सरकार की पोल खोल, मफलर बाबा के चालीस चोर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.