नई दिल्ली। कांग्रेस ने दिल्ली सरकार पर बड़ा हमला करते हुए भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने खाद्य एवं पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए दावा किया कि उनके पास एक ऑडियो क्लिप है जिसमें एरिया जेई हम्माद और मंत्री इमरान के भाई की बातचीत है।माकन ने मंत्री इमरान हुसैन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए एक स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो भी जारी किया है।

माकन ने कहा कि 'हम मंत्री के खिलाफ सीबीआई में शिकायत करेंगे। अपना स्टिंग भी सीबीआई को देकर मामले की जांच की मांग करेंगे। साथ ही यह स्टिंग मुख्यमंत्री केजरीवाल को भी भेजेंगे, ताकि वह अपने मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करें'।

इससे पहले केजरीवाल सरकार को लेकर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने एक ट्वीट करके सियासी गलियारे में हलचल बढ़ा दी थी माकन ने ट्विटर पर लिखा कि वह आम आदमी पार्टी को बेनकाब करने जा रहे हैं।

माकन ने केजरीवाल को मफलर बाबा करार देते हुए कहा कि मफलर बाबा के चालीस चोरों की भी पोल खुलेगी।माकन ने ट्विटर पर लिखा कि 'उतरेगा ईमानदारी का मफलर, कौन लगाता है आम आदमी को बेईमानी की टोपी, आज शाम 4 बजे होगा पर्दाफाश, भ्रष्ट सरकार की पोल खोल, मफलर बाबा के चालीस चोर।

Posted By: Amit Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस