Move to Jagran APP

दो थानों के पास ही बदमाशों ने युवक को चाकू घोंप लूटा

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली: रोहिणी इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक को लूट लिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 08:27 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 10:29 PM (IST)
दो थानों के पास ही बदमाशों ने युवक को चाकू घोंप लूटा
दो थानों के पास ही बदमाशों ने युवक को चाकू घोंप लूटा

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली:

loksabha election banner

रोहिणी इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक कंप्यूटर ऑपरेटर की जांघ में चाकू घोंपकर नकदी व मोबाइल फोन लूट लिया। हथियारबंद बदमाशों ने जिस जगह पर वारदात को अंजाम दिया, वहां पांच सौ मीटर के दायरे में बेगमपुर व अमन विहार थाना है तो चंद कदमों की दूरी पर पुलिस चौकी भी है। इस बावत बेगमपुर थाना पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है, लेकिन बदमाशों का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित अकरम (23) परिवार के साथ प्रेम नगर पार्ट तीन के ए-ब्लॉक में रहते हैं। उन्होंने बताया कि रोहिणी कोर्ट के एक वकील के दफ्तर में उनकी कंप्यूटर ऑपरेटर के रूप में नौकरी लगी थी। ऐसे में वह मंगलवार की सुबह बाइक से रोहिणी कोर्ट जाने के लिए निकले थे, लेकिन सुबह करीब पौने दस बजे रोहिणी सेक्टर 22 स्थित सियाराम चौक के पास बाइक में पेट्रोल खत्म हो गया तो वह बाइक लेकर पैदल ही जाने लगे। इसी दौरान वहां बाइक पर तीन युवक पहुंचे और उन्हें रोक लिया। इनमें एक युवक हाथ में पिस्टल लिए था तो बाकी दोनों युवक के हाथ में चाकू था। तीनों युवकों ने अकरम को गोली मारने की धमकी दी और कहा कि जो कुछ है उनके हवाले कर दो इसपर अकरम ने उनका विरोध किया। इसके बाद एक बदमाश ने उनकी जांघ में चाकू आरपार कर दिया और बाकी दो बदमाशों ने उनकी जेब से करीब पांच हजार रुपये व मोबाइल फोन लूट लिया।

-----------

दर्द से चीखते रहे अकरम गुजरते रहे लोग-

चाकू लगने के कारण अकरम लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। वह मदद के लिए वहां से गुजर रहे लोगों से गुहार लगाते रहे, लेकिन हथियार बंद बदमाशों के डर से वहां से गुजर रहे लोग नहीं रुके। बदमाश उन्हें पिस्टल दिखाकर भगाते रहे। कुछ देर के बाद बदमाश वहां से खुद ही चले गए।

------------

राहगीर की मदद से बची पीड़ित की जान -

इसी दौरान किराड़ी इलाके के इंद्र एंक्लेव निवासी अंकित गोयल स्कूटी से वहां से गुजर रहे थे तभी उन्होंने दर्द से कराहते अकरम को देखा और रुक गए। अरकम की जांघ में चाकू लगने से काफी खून बह रहा था। अंकित ने तुरंत घायल को अपनी स्कूटी पर बिठाया और नजदीकी महाराजा अग्रसेन इंटरनेशन अस्पताल ले गए। इस दौरान उनकी स्कूटी व कपड़े भी अकरम के खून से सन गए। अस्पताल में अकरम को आठ से दस टांके लगाए गए। अंकित ने ही मामले की सूचना अकरम के परिजनों को दी। अंकित अशोक विहार स्थित एक फर्म में एकाउंटेंट हैं। अकरम को अस्पताल से छुंट्टी मिल गई है। उन्होंने बताया कि यदि अंकित उन्हें समय पर अस्पताल नहीं पहुंचाता तो उनकी जान भी जा सकती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.