पूर्वी दिल्ली: जीटीबी एंक्लेव इलाके में चोरों ने एक दुकान में सेंध लगा दी। चोर दुकान से नकदी व जरूरी समान ले उड़े। पीड़ित दुकानदार मासूम आलम की शिकायत पर पुलिस केस दर्जकर मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार पीड़ित अपने परिवार के साथ जनता फ्लैट में रहता है और डीडीए मार्केट में परचून की दुकान चलाता है। पड़ोसी ने पीड़ित को फोन करके जानकारी दी कि दुकान का शटर टूटा हुआ है, जब वहां पहुंचा तो देखा शटर खुला पड़ा है। दुकान के गल्ले से सात हजार की नकदी व अन्य सामान गायब था

जासं

----

घर के अंदर से ले उड़े पांच सिलेंडर पूर्वी दिल्ली: जीटीबी एंक्लेव इलाके में चोर एक घर से पांच गैस सिलेंडर लेकर रफूचक्कर हो गए। पीड़ित रणधीर की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार पीड़ित परिवार के साथ ताहिरपुर में रहता है। उसके दो मकान हैं, शुक्रवार शाम शाम के समय वह अपने दूसरे मकान पर गया था। सुबह जब घर लौटा तो देखा कि घर में रखे पांच गैस सिलेंडर गायब हैं। इसके बाद पुलिस को शिकायत की।

----

कबाड़ी ने युवती का नंबर देने से मना किया तो युवकों ने किया हमला पूर्वी दिल्ली: मयूर विहार इलाके में कुछ सिरफिरे युवकों ने एक कबाड़ी के सिर पर शराब की बोतल फोड़कर उसे लहूलुहान कर दिया। कबाड़ी का गुनाह इतना था कि उसने युवकों को लड़की का नंबर देने से मना कर दिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल हालात में वारिस को अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके साथ ही गैर-इरादतन हत्या की कोशिश की धाराओं में केस दर्जकर मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस