Move to Jagran APP

कांग्रेस दफ्तर के बाहर आत्‍महत्‍या की कोशिश, गहलोत और अहमद पटेल मिलने के लिए पहुंचे

कांग्रेस ऑफिस के बाहर एक कार्यकर्ता ने आत्‍महत्‍या करने कि कोशिश की है। इससे वहां अफरातफरी का माहौल बन गया है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 03:08 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2019 09:15 PM (IST)
कांग्रेस दफ्तर के बाहर आत्‍महत्‍या की कोशिश, गहलोत और अहमद पटेल मिलने के लिए पहुंचे
कांग्रेस दफ्तर के बाहर आत्‍महत्‍या की कोशिश, गहलोत और अहमद पटेल मिलने के लिए पहुंचे

नई दिल्‍ली, एएनआइ। राहुल गांधी के इस्‍तीफे से नाराज एक कांग्रेसी कार्यकर्ता ने दफ्तर के बाहर आत्‍महत्‍या करने की कोशिश है। इससे दफ्तर के बाहर थोड़ी देर के लि‍ए वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

loksabha election banner

मंगलवार देर शाम कांग्रेस पार्टी के कार्यालय के बाहर धरना दे रहे कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए वरिष्‍ठ नेता अहमद पटेल और राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत मिलने के लिए पहुंचे और कुछ देर के लिए धरने में शामिल हुए।  

उसने वहां एक पेड़ से खुद को लटका लिया, हालांकि वहां मौजूद लोगों ने उसे नीचे उतार लिया। कार्यकर्ता बार-बार राहुल गांधी से इस्‍तीफा वापस लेने की अपील कर रहा था।

उसका कहना है कि अगर राहुल गांधी ने इस्‍तीफा वापस नहीं लिया तो वह आत्‍महत्‍या कर लेगा। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा के हाथों मिली हार के बाद से कांग्रेस में हार को लेकर मंथन चल रही है। इसी सिलसिले में कांग्रेस के अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने इस्‍तीफे की पेशकश की है। इसके बाद से कांग्रेसी नेता उन्‍हें ऐसा करने से रोक के लिए प्रयासरत हैं।

इससे पहले सोमवार को भी एक शख्‍स ने आत्महत्‍या की कोशिश की थी। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के पास अपनी कई मांगों को लेकर कैटस के कर्मचारियों ने सोमवार को प्रदर्शन किया था। इसी दौरान उसने खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगाने की कोशिश की। हालांकि वहां मौजूद लोगों ने उसे बचा लिया। प्रदर्शन कर रहे लोग कैट्स में पिछले 8 साल से एम्बुलेंस चालक के पद पर ठेके पर काम कर रहे हैं। कैट्स में ठेकेदारी के शोषण के चलते ये कर्मचारी सड़क पर उतरे थे।

दिल्ली-NCR की ताजा व महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.