कंडक्टर ने पैसे लूटकर भाग रहे आरोपी को दबोचा

Publish Date:Mon, 20 Nov 2017 08:01 PM (IST) | Updated Date:Mon, 20 Nov 2017 08:01 PM (IST)
कंडक्टर ने पैसे लूटकर भाग रहे आरोपी को दबोचाकंडक्टर ने पैसे लूटकर भाग रहे आरोपी को दबोचा
क्लस्टर बस के कंडक्टर ने रुपये लूटकर भाग रहे आरोपी को सवारियों की मदद से दबोच लिया। लोगों ने आरोपी की पहले तो जमकर पिटाई की, फिर बदरपुर थाना पुलिस को सौंप दिया। हालांकि, एक आरोपी

जासं, दक्षिणी दिल्ली : क्लस्टर बस के कंडक्टर ने रुपये लूटकर भाग रहे आरोपी को सवारियों की मदद से दबोच लिया। लोगों ने आरोपी की पहले तो जमकर पिटाई की, फिर बदरपुर थाना पुलिस को सौंप दिया। हालांकि, एक आरोपी भाग गया।

देवेंद्र सिंह अपने परिवार के साथ लोनी गाजियाबाद में रहते हैं और क्लस्टर बस में कंडक्टर हैं। बीते 16 नवंबर को उनकी ड्यूटी बदरपुर से पंजाबी बाग के बीच चलने वाली रूट संख्या 479 पर थी। रात करीब नौ बजे जैसे ही आश्रम से बदरपुर की तरफ के लिए निकले, गौतमपुरी बस स्टैंड के पास एक बदमाश देवेंद्र के हाथ से कैश बैग छीनने लगा। देवेंद्र ने बैग नहीं छोड़ा, तभी उसका दूसरा साथी देवेंद्र की पिटाई करना लगा। इस दौरान बस चालक ने बस रोक दी और दोनों नीचे उतरकर भागने लगे। देवेंद्र ने शोर मचाते हुए उनका पीछा किया और सवारियों की मदद से शौकीन नामक आरोपी को पकड़ लिया। उसके पास से कैश बैग भी बरामद कर लिया गया। पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:conducter caught lootera(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें