Move to Jagran APP

बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग पहुंची जंतर मंतर, पूर्व सैनिकों को दिया समर्थन

राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर ‘वन रैंक वन पैंशन‘ के मसौदे में बदलाव को लेकर पूर्व सैनिकों का धरना अब भी जारी है। धरने को समर्थन देने के लिए आज बॉलीवुड अभिनेत्री व आम आदमी पार्टी की नेता गुल पनाग भी पहुंची।

By JP YadavEdited By: Published: Sun, 27 Sep 2015 01:53 PM (IST)Updated: Mon, 28 Sep 2015 07:46 AM (IST)
बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग पहुंची जंतर मंतर, पूर्व सैनिकों को दिया समर्थन

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर ‘वन रैंक वन पैंशन‘ के मसौदे में बदलाव को लेकर पूर्व सैनिकों का धरना अब भी जारी है। धरने को समर्थन देने के लिए आज बॉलीवुड अभिनेत्री व आम आदमी पार्टी की नेता गुल पनाग भी पहुंची।

loksabha election banner

फिल्म 'डोर' में अपनी अदायगी से अपना लोह मनवाने वाली अभिनेत्री गुलपनाग ने जंतर मंतर पर पहुंचकर पूर्व सैनिकों की मांग को जायज ठहराया। यहां पर वह अपनी बेटी के साथ पहुंची थीं।

गौरतलब है कि पूर्व सैनिकों की मांग पर केंद्र सरकार ने वन रैंक एक पेंशन (ओआरओपी) लागू करने का ऐलान किया था। सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए पूर्व सैनिकों ने भूख हड़ताल खत्म करने की घोषणा की थी, लेकिन कहा था कि जब तक सभी मुद्दे हल नहीं होते उनका आंदोलन जारी रहेगा।

पूर्व सैनिकों के संगठन के नेता मेजर जनरल (अवकाशप्राप्त) सतबीर सिंह ने बताया कि जब तक पूर्व सैनिकों की तरफ से उठाए गए चार खास बिंदुओं को सरकार मान नहीं लेती उनका आंदोलन जारी रहेगा। यही वजह है कि पूर्व सैनिकों को आंदोलन अब भी जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.