Move to Jagran APP

चलती बस में अश्लील हरकत पर भिड़ी युवती, पीटा

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली : वसंत कुंज इलाके में चलती क्लस्टर बस में एक युवक ने महिला पत्रका

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 11:10 PM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 11:10 PM (IST)
चलती बस में अश्लील हरकत पर भिड़ी युवती, पीटा
चलती बस में अश्लील हरकत पर भिड़ी युवती, पीटा

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली :

loksabha election banner

वसंत कुंज इलाके में चलती क्लस्टर बस में एक युवक ने महिला पत्रकार से न सिर्फ छेड़छाड़ की बल्कि अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने की शर्मनाक हरकत भी कर डाली। इस पर पीड़िता 100 नंबर पर पुलिस को कॉल करने के बाद चप्पल से आरोपित की धुनाई कर दी। चलती बस में करीब दस मिनट की भिडंत के बाद आरोपित को महिला ने पुलिस को सौंप दिया। इस बीच भरी बस में लोग सिर्फ तमाशबीन बने रहे। आरोपित की पहचान मोलड़बंद निवासी मुकेश रंजन कुमार (39) के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, 25 वर्षीय पीड़िता परिवार के साथ संगम विहार इलाके में रहती है और एक न्यूज चैनल में पत्रकार है। मंगलवार रात रात साढ़े आठ बजे वह कापसहेड़ा से रूट नंबर 717 की क्लस्टर बस में चढ़ी थी। इसी बस में महिपालपुर से मुकेश बस में चढ़ा और उनकी सीट के पास खड़ा हो गया। वह अपना प्राइवेट पार्ट युवती से टच करने लगा और घूरने लगा। विरोध करने पर वह सबके सामने अपना प्राइवेट पार्ट निकालकर दिखाने लगा। यही नहीं उसने पीड़िता का हाथ भी पकड़ लिया और धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद पीड़िता ने उसे सीट पर गिरा लिया और जमकर धुनाई की। छतरपुर के अंधेरिया मोड़ पर पुलिस ने बस रुकवाकर आरोपित को दबोचा। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। यात्रियों की असंवेदनशीलता से पीड़िता भी हैरान

पीड़ित महिला ने बताया कि शोर मचाने के बावजूद किसी ने मदद नहीं की। बस में चढ़ते ही आरोपित ने अश्लील हरकत शुरू कर दी थी। गुहार लगाने पर भी जब कोई सामने नहीं आया तो उसने आरोपित को सबक सिखाया। करीब 10 मिनट तक दोनों आपस में भिड़े रहे लेकिन कोई भी सहयोग के लिए आगे नहीं आया।

पहले भी हो चुकी ऐसी वारदात

इसी वर्ष फरवरी में एक युवक ने चलती बस में वसंतकुंज इलाके में डीयू की छात्रा के पास बैठकर ऐसी ही हरकत की थी। तभी छात्रा ने उसका वीडियो बना लिया था। उस समय भी बस में मौजूद किसी भी व्यक्ति ने छात्रा की मदद नहीं की थी। इसके बाद आइआइटी स्टॉप पर उतरकर आरोपित भाग गया था। छात्रा ने बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। छात्रा की शिकायत के बावजूद पुलिस अब तक इस आरोपित की तलाश नहीं कर पायी है। आरोपी के पोस्टर जारी करके पुलिस ने उस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.