Move to Jagran APP

सिद्धू के AAP ज्वाइन करने पर सस्पेंस, जानें केजरीवाल ने ट्वीट में क्या कहा

क्रिकेट की दुनिया से राजनीति में आए नवजोत सिंह सिद्धू के आम आदमी पार्टी में शामिल होने पर दुविधा जारी है।आज केजरीवाल ने ट्वीट करके दुविधा और बढ़ा दी है।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 19 Aug 2016 08:31 AM (IST)Updated: Sat, 20 Aug 2016 09:22 AM (IST)
सिद्धू के AAP ज्वाइन करने पर सस्पेंस, जानें केजरीवाल ने ट्वीट में क्या कहा

नई दिल्ली (जेएनएन)। क्रिकेट की दुनिया से राजनीति में आए नवजोत सिंह सिद्धू के आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल होने पर दुविधा जारी है। AAP ज्वाइन करने के मुद्दे पर कथित तौर पर सिद्धू की बात न बनने की खबरों पर सफाई देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है।

loksabha election banner

केजरीवाल ने ट्वीट में कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू एक अच्छे इंसान और महान क्रिकेटर हैं। वह पार्टी ज्वाइन करें या न करें, मैं उनका हमेशा सम्मान करता रहूंगा। हालांकि, इस ट्वीट ने सिद्धू के आप ज्वाइन करनेे की दुविधा को आज बढ़ा दिया है।

सिद्धू के AAP ज्वाइन करने की शर्तों को लेकर अरविंद केजरीवाल ट्वीट से जवाब देने की कोशिश करते हुए कहा कि पिछले हफ्ते हुई मुलाकात में सिद्धू ने पार्टी ज्वाइन करने की कोई शर्त नहींं रखी है। उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा है कि सिद्धू ने विचार के लिए समय मांंगा है, उसका सम्मान करना चाहिए। गौरतलब है कि सिद्दू 12 अगस्त को केजरीवाल से भी मुलाकात कर चुके हैं।

यहां पर बता दें कि पार्टी सूत्रों के मुताबिक, सिद्धू ने AAP में शामिल होने के लिए दो शर्तें रखी हैं। पहली शर्त यह है कि उन्हें मुख्यमंत्री का प्रत्याशी बनाया जाए,जबकि दूसरी शर्त यह है कि उनकी पत्नी नवजोत कौर को टिकट दिया जाए।

AAP के 21 विधायकों की किस्मत पर फैसला आज, मुश्किल में केजरीवाल

सूत्रों के मुताबिक, AAP ने दोनों ही मांगे खारिज कर दीं हैं। गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद थे। उन्होंने कुछ दिनों पहले राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दिया था।

पंजाब के 'आप' नेता दुर्गेश पाठक का कहना है कि फैसला सिद्धू को लेना है। अगर वे आप में आते हैं तो स्वागत है। सूत्रों के मुताबिक, सिद्धू ने कहा है कि अगर पत्नी को टिकट नहीं दिया गया तो वे आप ज्वॉइन नहीं करेंगे।

केंद्रीय मंत्री के सुरक्षा कर्मियों ने सोसायटी के गार्डों को पीटा, तस्वीरें वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.