Move to Jagran APP

सरकारी आवास में सेना के कैप्टन ने लगा ली फांसी

जागरण संवाददाता दक्षिणी दिल्ली सेना के कैप्टन ने शुक्रवार दोपहर वसंत विहार थाना क्षेत्र स्ि

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Feb 2019 07:31 PM (IST)Updated: Sat, 23 Feb 2019 07:31 PM (IST)
सरकारी आवास में सेना के 
कैप्टन ने लगा ली फांसी
सरकारी आवास में सेना के कैप्टन ने लगा ली फांसी

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली : सेना के कैप्टन ने शुक्रवार दोपहर वसंत विहार थाना क्षेत्र स्थित सरकारी आवास में फांसी लगाकर जान दे दी। उनका शव पंखे से बंधी चादर से लटकता मिला। मौके से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक, उन्होंने कामकाज के चलते तनाव में होने और इसी के कारण खुदकशी करने की बात लिखी है। डीसीपी दक्षिणी-पश्चिम देवेंद्र आर्या ने घटना की पुष्टि की है।

prime article banner

पुलिस के अनुसार, सेना के कैप्टन जयंत कुमार एम (46) की आत्महत्या करने की जानकारी मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो सरकारी आवास 71/4 में उनका शव पंखे से बंधी चादर के फंदे से लटकता मिला। साथ में अंग्रेजी में लिखा सुसाइड नोट भी बरामद हुआ। जयंत मूल रूप से बेंगलुरु के रहने वाले थे और यहां क्वार्टर में अकेले रहते थे। क्राइम ब्रांच और ¨फगर ¨प्रट विशेषज्ञ की टीम मौके पर बुलाई गई। इसके बाद वीडियोग्राफी कराई गई। शव को फंदे से उतारकर सफदरजंग अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया। खबर पाकर परिजन शुक्रवार को ही बेंगलुरु से दिल्ली पहुंच गए। शनिवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। इसके बाद परिजन शव लेकर बेंगलुरु रवाना हो गए। मैं सेना के लिए फिट नहीं..

डीसीपी के मुताबिक, कैप्टन जयंत कुमार एम ने लिखा है कि लोगों ने मेरी मासूमियत का दुरुपयोग किया। मैं ईमानदार और निर्दोष हूं। लोगों ने मेरा मिसयूज किया लेकिन मैं उन्हें अब और गलत नहीं करने दूंगा। मुझे वरिष्ठ अधिकारियों ने भी राह नहीं दिखाई। मैं सेना के लिए फिट नहीं हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK