गाजियाबाद, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गोवंश मिलने के बाद हुए बवाल में इंस्पेक्टर समेत दो लोगों की मौत का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मोदीनगर में गाय का अवशेष मिलने का मामला सामने आया है। इसके बाद वहां पर काफी देर तक हंगामा मचा रहा। 

जानकारी के मुताबिक, तहसील के पास रजवाहे के पुल पर कूड़े के ढेर में शुक्रवार दोपहर को गोवंश का कटा हुआ सिर मिलने से हड़कंप मच गया। हिंदू संगठन से जुड़े लोगों ने मामले में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पशु चिकित्सालय में गोवंश के अवशेष का परीक्षण कराने के बाद उसे जमीन में दबा दिया गया। घटनास्थल व अस्पताल को छावनी में तब्दील कर दिया गया। पुलिस सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाले पर भी नजर रख रही है।

तहसील के गेट नंबर दो के पास से गुजर रहे रजवाहे के पुल पर बिसोखर निवासी शुभम ने शुक्रवार दोपहर को गोवंश के कटे हुए सिर को कूड़े के ढेर में पड़े हुए देखा। उसके द्वारा जानकारी मिलने पर मौके पर सैंकड़ों लोग एकत्र हो गए। गोवंश का अवशेष मिलने की सूचना पाकर बड़ी संख्या में हिंदू संगठनों से जुड़े लोग भी मौके पर पहुंच गए।

पुलिस ने हंगामे पर उतारू लोगों को आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया। लोगों ने आरोप लगाया कि समुदाय विशेष ने गोवंश की हत्या कर अवशेष को यहां फेंक दिया है। हालांकि, सिर के रजवाहे के पुल पर कूड़े ढेर में पड़ा होने के कारण पुलिस अनुमान लगा रही है कि अवशेष पीछे कहीं से बहकर आया है।

Posted By: JP Yadav