Move to Jagran APP

Delhi News: राजकुमार, आलिया, सबरीना और फरमान, जानिये-इनके बीच ऐसा क्या हुआ कि चली गई एक जान

Delhi News लव मैरिज करने वाले राजकुमार को उसके रिश्तेदारों का ताना इतना खला कि उसने गुस्से में अपने ही साढ़ू पर चाकुओं से वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। दिल्ली पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jp YadavEdited By: Published: Tue, 14 Jun 2022 11:07 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jun 2022 11:07 AM (IST)
Delhi News: राजकुमार, आलिया, सबरीना और फरमान,  जानिये-इनके बीच ऐसा क्या हुआ कि चली गई एक जान
Delhi News: राजकुमार, आलिया, सबरीना और फरमान, जानिये-इनके बीच ऐसा क्या हुआ कि चली गई एक जान

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। आइपी एस्टेट थाना इलाके में साली और पत्नी को ताना मारने पर एक शख्स ने साढ़ू की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। बचाव में आए मृतक के पिता को भी आरोपित ने घायल कर दिया है। घटना रविवार देर रात की है। मामले में पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपित राजकुमार और उसके साथी पप्पू को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

मीर दर्द रोड निवासी 32 वर्षीय फरमान की शादी पास के इलाके में रहने वाली आलिया से दो साल पहले हुई थी। आलिया की बड़ी बहन सबरीना ने पड़ोस में रहने वाले राजकुमार से एक साल पहले शादी की थी। फरमान और राजकुमार बाइक मैकेनिक हैं।

फरमान और उसके पिता इद्रीस अक्सर आलिया और उसकी बहन सबरीना को ताना मारते थे। रविवार रात को भी कुछ ऐसा ही हुआ था। इसकी जानकारी राजकुमार को मिली तो वह चाकू लेकर फरमान की हत्या करने के लिए चल पड़ा। घर के पास ही उसे फरमान मिल गया तो उसने चाकू से ताबड़तोड़ कई वार किए। इस दौरान इद्रीस बेटे को बचाने पहुंचे तो आरोपित ने उन्हें भी चाकू से वारकर घायल कर दिया। लोगों ने घायलों को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां फरमान की मौत हो गई।

एसएचओ संजीव कुमार की देखरेख में इंस्पेक्टर गणोश यादव की टीम का गठन कर आरोपित राजकुमार और पप्पू को हरिद्वार से धर दबोचा। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सबरीना ने हिंदू से शादी की थी। ऐसे उसकी बहन आलिया का पति व ससुर दोनों आलिया और सबरीना को ताना मारते थे। यहां पर तक की आलिया को घर से भगा भी दिया था।

वहीं, पुलिस ने टीम ने जब जांच के दौरान आरोपित के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया, तो उसकी लोकेशन गाजियाबाद आई। यहां पर पता चला कि आरोपित अपनी कार से हरिद्वार की ओर फरार हो रहे हैं। उनकी लोकेशन मेरठ हाईवे पर आई। पुलिस ने उनका पीछा करना शुरू किया। करीब 200 किमी तक पीछा करने के बाद पुलिस आरोपितों को दबोचने में कामयाब हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.