Move to Jagran APP

व्यापारी से रंगदारी मांगने वाला बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

कपड़ा व्यापारी से रंगदारी मांगने और शोरूम पर फायरिग करने वाले बदमाश को शाहदरा पुलिस और एएटीएस की टीम ने सोमवार तड़के मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपित मुनव्वर अली उर्फ समीर के बाएं पैर में गोली लगी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Mar 2021 07:48 PM (IST)Updated: Mon, 08 Mar 2021 07:48 PM (IST)
व्यापारी से रंगदारी मांगने वाला बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
व्यापारी से रंगदारी मांगने वाला बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली :

prime article banner

कपड़ा व्यापारी से रंगदारी मांगने और शोरूम पर फायरिग करने वाले बदमाश को शाहदरा पुलिस और एएटीएस की टीम ने सोमवार तड़के मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपित मुनव्वर अली उर्फ समीर के बाएं पैर में गोली लगी है। उसे उपचार के लिए जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके कब्जे से एक पिस्तौल, कारतूस और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पुलिस के अनुसार मुनव्वर अली पर पहले से हत्या का केस दर्ज है। वह बदायूं के कोतवाली क्षेत्र के खानसारी मोहल्ले का रहने वाला है।

रोहतास नगर बाबरपुर रोड स्थित हरीश गारमेंट शोरूम के संचालक शिवम गोयल ने शाहदरा थाने में शिकायत देकर आरोप लगाया था कि 2 मार्च को दोपहर में एक व्यक्ति ने उन्हें काल कर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। काल करने वाले शख्स ने अपना नाम सलमान बताया था। यह भी कहा था कि वह जेल से बोल रहा है। धमकी दी थी कि रुपये नहीं दिए तो अंजाम बुरा होगा। काल आने के करीब एक घंटे बाद काले रंग की मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने फायरिग कर उनके शोरूम के शीशे तोड़ दिए थे। उनमें से एक बदमाश ने पिस्तौल लहराते हुए जान से मारने की धमकी भी दी थी।

इस मामले में शाहदरा एएटीएस (एंटी आटो थेफ्ट स्क्वायड) के इंस्पेक्टर भूषण, एसआइ प्रवेश, एएसआइ मेवाराम, ललित, कांस्टेबल सौरभ व अमित, शाहदरा पुलिस थाने के एसआइ देशपाल, प्रमोद और कांस्टेबल दिनेश की टीम गठित की गई। टीम को सूचना मिली कि आरोपित मुनव्वर अली गियानांद सिनेमा के पास सोमवार तड़के किसी से मिलने आने वाला है। जैसे ही आरोपित वहां पहुंचा, वहां सक्रिय पुलिसकर्मी उसे पकड़ने के लिए उसकी ओर दौड़े। इस पर आरोपित ने गोली चला दी। पुलिसकर्मियों ने भी आरोपित मुनव्वर अली पर गोली चलाई, जो उसके बाएं पैर में लगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.