Move to Jagran APP

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग का शार्प शूटर

Delhi Crime News दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने मंगलवार को फायरिंग की घटना के सिलसिले में एक शार्प शूटर और नामी गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है। इस नामी गैंगस्टर पर जबरन वसूली समेत कई मामले दर्ज हैं।

By Jp YadavEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 11:17 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 11:23 AM (IST)
दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग का शार्प शूटर
दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा नामी गैंगस्टर कपिल सांगवान

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल फायरिंग की घटना के सिलसिले में एक शार्प शूटर और नामी गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है। यह नामी शार्प शूटर शेखर उर्फ सोनू गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू से जुड़ा है और इस पर जबरन वसूली समेत कई मामले दर्ज हैं। दिल्ली के नजफगढ़ और आसपास के इलाकों में अपना गिरोह चलाने वाला दो लाख का इनामी गैंगस्टर कपिल सांगवान पिछले कई महीनों से दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच टीमों के निशाने पर था। कपिल सांगवान मकोका के तहत भी वह वांटेड था। उस पर हत्या और वसूली जैसे दर्जनभर से अधिक केस दर्ज हैं।

loksabha election banner

बता दें कि वर्ष 2016 में राजस्थान पुलिस ने कपिल सांगवान को जयपुर के पास फागी गांव से गिरफ्तार किया था। इसके बाद उसे 24 जनवरी, 2019 को कुछ जरूरी निजी काम के लिए एक महीने की पैरोल मिल गई थी। इस बीच वह मौका पाकर फरार हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक, पैरोल की अवधि समाप्त हो जाने के बाद भी कपिल सांगवान छिपा रहा।

संजय दत्त (एसीपी स्पेशल सेल/एसडब्ल्यूआर) की अगुवाई में इंस्पेक्टर राहुल कुमार सिंह के नेतृत्व में स्पेशल सेल (एसडब्ल्यूआर) की एक टीम ने शेखर उर्फ सोनू को रोहतक से गिरफ्तार किया है। यह इंटर स्टेट गैंगस्टर/जबरन वसूली करने वाले कपिल सांगवान उर्फ ​​नंदू गैंग का शार्प शूटर है।

दिल्ली के उत्तम नगर के एक प्रॉपर्टी डीलर पर गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ ​​नंदू के इशारे पर पैसे निकालने के लिए फायरिंग करने के मामले में वांछित था, जो यूरोप में अपने अड्डे से अपना गिरोह चला रहा है। कपिल सांगवान उर्फ ​​नंदू गैंग हत्या, हत्या के प्रयास, लूटपाट, रंगदारी आदि के दो दर्जन से अधिक मामलों में संलिप्त है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.