Move to Jagran APP

दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद, डीसीपी कार्यालय के नजदीक रास्ता पूछने के बहाने लूट ली कैब

द्वारका सेक्टर 23 थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक कार चालक से उनकी कार लूट ली और फरार हो गए। कैब चालक ने शिकायत में कहा है कि वे 13 अक्टूबर को नजफगढ़ में सवारी छोड़ने के बाद सेक्टर 20 के रास्ते द्वारका सेक्टर एक की ओर आ रहे थे।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 02:58 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 02:58 PM (IST)
दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद, डीसीपी कार्यालय के नजदीक रास्ता पूछने के बहाने लूट ली कैब
बदमाशों ने एक कार चालक से उनकी कार लूट ली और फरार हो गए।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। द्वारका सेक्टर 23 थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक कार चालक से उनकी कार लूट ली और फरार हो गए। कैब चालक सौरव ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें कहा है कि वे 13 अक्टूबर को नजफगढ़ में सवारी छोड़ने के बाद सेक्टर 20 के रास्ते द्वारका सेक्टर एक की ओर आ रहे थे। रास्ते में डीसीपी आफिस के पास पहुंचे तो एक कार दायीं ओर से आई और इसमें सवार लड़के ने उनसे महिपालपुर जाने का रास्ता पूछा। इस पर सौरव ने अपनी कैब रोक दी।

loksabha election banner

जैसे ही सौरव ने कैब रोकी, बगल वाली कार से तीन लड़के उतरे। इनमें से एक ने उन्हें पकड़ा और एक लड़के ने उनकी गर्दन पर चाकू लगा दिया। इसके बाद एक अन्य लड़के ने इन्हें कार से खींचने की कोशिश की। सौरव ने किसी तरह इनसे पकड़ छुड़ाई और भागने लगे। इस दौरान एक लड़के ने उन्हें पकड़कर दनकी जेब से पैसे और अन्य सामान निकाल लिया। इसके बाद बदमाश कार लेकर फरार हो गए।

जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। वहीं एक अन्य मामले में कंझावला के सावदा जेजे कालोनी में 35 वर्षीय अनिता अपने बेटे आशु के साथ रहती थीं। बताया जाता है कि वह पति के शराब पीने की आदत से परेशान थी। ऐसे में वह पति से अलग होकर किराये के कमरे में रह रही थी। गुरुवार की देर अनिता अपने बेटे के साथ कमरे थी। तभी पड़ोसियों ने कमरे के अंदर से महिला के चीखने की आवाज सुनी तो मौके पर पहुंच गए और कमरे के दरवाजा को तोड़ा। कमरे में अनिता आग की लपटों से घिरी थी।

उनका बेटा कमरे में एक तरफ खड़ा था। पड़ोसियों ने आग बुझाने की कोशिश की और बच्चे को कमरे से बाहर निकाला। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से झुलसी महिला को मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।पुलिस महिला के खुदकुशी के कारणों का पता लगा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.