Move to Jagran APP

रात को अरविंद केजरीवाल को दी जान से मारने की धमकी, सुबह हरियाणा से गिरफ्तार हुआ पप्पू

धमकी के बाद सकते में आई पुलिस ने जांच की तो मोबाइल फोन नंबर पप्पू के नाम पर पहाड़गंज के एक पते पर पाया गया। उक्त पते पर सोमवार देर रात ही जब छापेमारी की गई तब पता चला कि पप्पू कई साल पहले वहां से जा चुका है।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 08:36 AM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 11:01 AM (IST)
रात को अरविंद केजरीवाल को दी जान से मारने की धमकी, सुबह हरियाणा से गिरफ्तार हुआ पप्पू
बताया जा रहा है कि आरोपित आदतन शराबी और ड्रग एडिक्ट है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। शराब के नशे में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Of Delhi, Arvind Kejriwal) को जान से मारने की झूठी काल करने वाले आरोपित पप्पू को संसद मार्ग थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सोमवार देर रात 11 बजे आरोपित ने संसद मार्ग इलाके से पीसीआर को फोन कर कहा था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मारने के लिए उसे हथियार और गोला-बारूद उपलब्ध कराया गया है। इसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को दबोच लिया गया।

loksabha election banner

पूरी घटना के बाबत नई दिल्ली जिले के डीसीपी ईश सिंघल (DCP Ish Singhal of New Delhi District) के मुताबिक काल मिलते ही संसद मार्ग थाना पुलिस ने सबसे पहले मोबाइल नंबर का पता लगाया। सकते में आई दिल्ली पुलिस ने जांच की तो मोबाइल फोन नंबर पप्पू के नाम पर कृष्णा गली, पहाड़गंज के एक पते पर पाया गया। उक्त पते पर सोमवार देर रात ही जब छापेमारी की गई तब पता चला कि पप्पू कई साल पहले वहां से जा चुका है। इसके बाद  हैरान-परेशान दिल्ली पुलिस रात भर पुलिस टीम के साथ मोबाइल के लोकेशन के आधार पर उसे ढूंढती रही। अगले दिन सुबह उसे ओखला से गिरफ्तार कर लिया गया।

बताया जा रहा है कि पप्पू आदतन शराबी और ड्रग एडिक्ट है। कुछ सालों से वह फरीदाबाद में बहन के साथ रह रहा है। संसद मार्ग थानाध्यक्ष अजय कुमार की देखरेख में पुलिस टीम ने पूरी तरह छापेमारी की। आखिरकार पप्पू को फरीदाबाद, हरियाणा से मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अविवाहित है और शराब पीने का आदी है। उसने शराब पीकर नशे में सीएम को मारने की कॉल कर दी थी। वह फरीदाबाद में अपनी बहन के घर रहता है।

बता दें कि इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल पर कई बार हमले हो चुके हैं, उन पर स्याही फेंकने की घटनाएं तो कई बार हो चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.