Move to Jagran APP

Delhi Police Advisory: दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवायजरी, वाहन चालक इन रास्तों पर न करें सफर

Delhi Police Advisory दिल्ली यातायात पुलिस के मुताबिक अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति (All India Kishan Sangharsh co-ordination committee) के प्रदर्शन के चलते लोग रिंग रोड मुबरका चौक जीटी रोड नेशनल हाई-वे-44 और सिंधु बॉर्डर पर जाने से बचें।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 11:45 AM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 12:55 PM (IST)
Delhi Police Advisory: दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवायजरी, वाहन चालक इन रास्तों पर न करें सफर
दिल्ली चलो मार्च के आह्वान के मद्देनजर दिल्ली पुलिस सतर्क है।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। Delhi Police Advisory:  किसान संगठनों द्वारा नए कृषि कानून के विरोध में दिल्ली चलो मार्च के आह्वान के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने पूरी तैयारी की है। लोगों को खासतौर से वाहन चालकों को किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं हो, इसके लिए एडवायजरी जारी की गई है। दिल्ली यातायात पुलिस के मुताबिक, अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति  (All India Kishan Sangharsh co-ordination committee) के  प्रदर्शन के चलते लोग रिंग रोड, मुबरका चौक, जीटी रोड, नेशनल हाई-वे-44 और सिंधु बॉर्डर पर जाने से बचें। 

loksabha election banner

किसान आंदोलन को लेकर राजधानी की हरियाणा और उत्तर प्रदेश से लगने वाली सीमा के अलावा अंदरूनी मुख्य मार्गों पर भी बैरीकेडिंग कर पुलिस के जवान मुस्तैद हैं। वहीं पुलिस द्वारा जगह-जगह चेकिंग भी की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने सिंघु बॉर्डर, ऑचंदी बॉर्डर, कुंडली बॉर्डर, टीकरी बॉर्डर को बैरीकेडिंग लगाकर बंद कर दिया है। इसके साथ ही यातायात पुलिस की ओर से बाहरी रिंग रोड, मुकरबा चौक, जीटी करनाल रोड, राष्ट्रीय राजमार्ग-44 का इस्तेमाल करने वाले लोगों को किसान आंदोलन के कारण इधर से न निकलने की सलाह दी है। साथ ही हरियाणा जाने वाले लोगों को ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे के इस्तेमाल की सलाह दी गई है। इसके साथ ही पुलिस द्वारा ढांसा बॉर्डर और झड़ोदा कलां बॉर्डर को भी बंद कर दिया गया है। इसके साथ ही बहादुरगढ़ और दिल्ली के बीच भी आवागमन को बंद कर दिया गया है। इसलिए दिल्ली में आने-जाने के लिए इन रास्तों का इस्तेमाल करने वाले लोग इधर जाने से बचें।

इन रास्तों पर बैरीकेडिंग की वजह से लगा जाम

डीएनडी से दिल्ली में प्रवेश करने वाले वाहनों, गुरूग्राम से धौलां कुआं की ओर आने वाले वाहनों की चेकिंग के कारण यहां जाम लगा हुआ है। वहीं रोहतक रोड पर किसानों को रोकने के लिए की गई जगह-जगह बैरीकेडिंग से इधर भी जाम है। इसके अलावा पीरागढ़ी से पंजाबी बाग के बीच आयुध डिपो के पास पुलिस द्वारा वाहनों की चेकिंग करने के कारण जाम लगा हुआ है। वहीं पूर्वी दिल्ली में विकास मार्ग, आइटीओ, इंद्रप्रस्थ पार्क सहित अन्य कई इलाकों में भी लोगों को जाम से जूझना पड़ा। वहीं भैरा एंक्लेव से पीरागढ़ी के बीच दिल्ली जल बोर्ड कार्य होने के कारण लोगों को जाम का सामना करना पड़ा। 

यह भी देखें: किसानों के प्रदर्शन पर भिड़े Punjab-Haryana के CM

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.