नई दिल्ली, जागरण संवादताता।  संविधान दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए भाजपा नजफगढ़ जिला में तैयारी पूरी कर ली गई है। नजफगढ़ जिले के 27 वार्डों में इसके लिए एलईडी टीवी या फिर प्रोजेक्टर की व्यवस्था की गई है। जिला व मंडल पदाधिकारियों की ओर से इलाके के प्रबुद्ध लोगों को भी इसका आमंत्रण दिया गया है। कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री के संदेश को जन-जन तक पहुंचाने के कार्य में भाजपा कार्यकर्ता जुट जाएंगे।

नजफगढ़ जिला भाजपा के उपाध्यक्ष पुलकित शर्मा ने बताया कि बृहस्पतिवार को साढ़े बारह बजे पीएम मोदी भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। पीएम का संबोधन सुनने के लिए विशेष व्यवस्था की गई है। मेट्रो पिलर नंबर 760 के पास स्थित रॉयल बैंक्वेट हॉल में जिले के सभी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे और वहां पर पीएम को सुनेंगे। यहां पर प्रोजेक्टर की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा हर मंडल में भी पीएम को सुनने की व्यवस्था की गई है। सभी मंडल के पदाधिकारी अपने-अपने मंडल में मौजूद रहेंगे। इसके अलावा इलाके के डॉक्टर, व्यवसायी, इंजीनियर, चाटर्ड अकाउंटेंट से संपर्क कर उन्हें भी इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कहा गया है। साथ ही इलाके के वरिष्ठ नेता के अलावा निगम पार्षद भी इसमें मौजूद रहेंगे।

उन्होंने कहा कि कोरोना की वजह से इस दौरान ज्यादा भीड़ नहीं रहेगी। शारीरिक दूरी का पालन करने के साथ-साथ सभी के लिए मास्क पहनना अनिवार्य रहेगा। उन्होंने कहा कि पीएम के संबोधन के बाद आम जन तक उनकी बात पहुंचाने के लिए प्रबुद्ध लोगों व जिला पदाधिकारियों की बैठक की जाएगी। इंटरनेट मीडिया के माध्यम से पीएम की बातों को लोगों तक पहुंचाया जाएगा। भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि हम सभी इस कार्यक्रम को लेकर काफी उत्साहित हैं। सभी मंडल में इसको लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है। एलईडी टीवी के साथ ही लोगों के बैठने की व्यवस्था हो चुकी है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021