Move to Jagran APP

Surgical Strike2: शहीद के परिजनों ने कहा- पहले होती कार्रवाई तो जिंदा रहते मेरे पति

पुलवामा हमले में बाद भारत के सर्जिकल स्‍ट्राइक पर गांव अटाली के शहीद संदीप की पत्नी वीरांगना गीता ने कहा सरकार को पहले ही इस तरह के सख्त कदम उठाने चाहिए थे।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 26 Feb 2019 04:15 PM (IST)Updated: Tue, 26 Feb 2019 04:15 PM (IST)
Surgical Strike2: शहीद के परिजनों ने कहा- पहले होती कार्रवाई तो जिंदा रहते मेरे पति
Surgical Strike2: शहीद के परिजनों ने कहा- पहले होती कार्रवाई तो जिंदा रहते मेरे पति

नई दिल्‍ली, जेएनएन। पुलवामा हमले में बाद भारत के सर्जिकल स्‍ट्राइक पर गांव अटाली के शहीद संदीप की पत्नी वीरांगना गीता ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा सरकार को पहले ही इस तरह के सख्त कदम उठाने चाहिए थे, अगर पहले कार्रवाई हुई होती तो आज उनके पति जिंदा होते। पैरा कमांडो संदीप पुलवामा हमले से भी पहले 12 फरवरी को श्रीनगर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में घायल हो गए थे और पिछले दिनों उनका निधन हो गया था।

loksabha election banner


वहीं, बल्लभगढ़ गांव अटाली में शहीद संदीप की माता केसर देवी ने पाकिस्तान सीमा में घुसकर भारतीय वायु सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक की सराहना की। कहा मरने चाहिए दुश्मन और आतंकवादी। कश्मीर में पत्थरबाजों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की मांग की।


इधर फरीदाबाद के ग्रीन फील्ड कॉलोनी में पूर्व भाजपा महिला अध्यक्षा अनीता शर्मा कॉलोनी वासियों के साथ पाकिस्तान में भारतीय सेना द्वारा किए गए हमले पर संतोष जाहिर करते हुए जश्‍न मनाया। इधर, बदरपुर इलाके में भी लोगों ने लड्डू बांटे और पटाखे जलाकर जश्न मनाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.