Move to Jagran APP

पढ़ाई के नाम पर बहन को लाया दिल्‍ली फिर करता रहा दुष्‍कर्म, गर्भवती होने पर चला पता

दिल्‍ली के द्वारका सेक्टर 23 थाने में एक किशोरी ने अपने सगे भाई पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Fri, 22 Feb 2019 03:46 PM (IST)Updated: Fri, 22 Feb 2019 03:46 PM (IST)
पढ़ाई के नाम पर बहन को लाया दिल्‍ली फिर करता रहा दुष्‍कर्म, गर्भवती होने पर चला पता
पढ़ाई के नाम पर बहन को लाया दिल्‍ली फिर करता रहा दुष्‍कर्म, गर्भवती होने पर चला पता
नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्‍ली के द्वारका सेक्टर 23 थाने में एक किशोरी ने अपने सगे भाई पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि कुछ वर्ष पहले उसे उसके भाई ने अपने गांव से यह कहते हुए दिल्ली लाया कि दिल्ली में पढ़ाई की बेहतर सुविधा है।

यहां उसने बहन का दाखिला एक विद्यालय में कराया। इस दौरान आरोपित ने अपनी बहन के साथ दुष्कर्म किया और धमकी भी दी कि इस बात की जानकारी किसी को नहीं दे। आरोपित की यह हरकत जारी रही। जब पीड़िता उसका विरोध करती थी तो वह पिटाई भी करता था।

loksabha election banner

आरोप है कि इस बीच पीड़िता गर्भवती भी हुई, जिसका गर्भपात कराया गया। बाद में पीड़िता ने पढ़ाई छोड़ दी। अंत में यह बात पीड़िता ने एक स्वयंसेवी संस्था की कार्यकर्ता को बताई, जिसके बाद मामला थाने पहुंचा। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.