गुरुग्राम [जेएनएन]। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रमन मलिक को उनके मोबाइल पर आतंकी संगठन से जुड़ने के संदेश भेजे जा रहे हैं। इन संदेशों को अप्रत्यक्ष रूप से रमन मलिक को आतंकी संगठन की धमकी माना जा रहा है। मलिक राम जन्मभूमि आंदोलन से भी जुड़े रहे हैं। पुलिस आयुक्त ने मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी है।

ओसामा बिन लादेन इज अवर गॉड

शिकायत के मुताबिक साउथ सिटी-2 निवासी भाजपा नेता मलिक के मोबाइल पर संदेश पिछले तीन दिनों से आ रहे हैं। दो अलग-अलग फोन नंबर से संदेश आए हैं। संदेश में लिखा है कि ओसामा बिन लादेन इज अवर गॉड, ज्वाइन हैंडस विथ टेररिज्म। पहला संदेश 10 मार्च को सुबह 11 बजे आया। उसके बाद दूसरा संदेश 11 मार्च को दिन में लगभग उसी समय आया।

तीसरे दिन सोमवार को भी सुबह इस तरह का संदेश आया। रविवार को रमन मलिक ने पूरे प्रकरण की जानकारी पुलिस आयुक्त को मेल पर दी। सोमवार को मलिक ने पुलिस आयुक्त से मुलाकात इस मामले की शिकायत कर संदेश करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया।

पुलिस आयुक्त को दी पूरी जानकारी 

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रमन मलिक ने कहा कि मेरे पास तीन दिन से इस तरह के संदेश आ रहे हैं। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि संदेश मेरे उस मोबाइल नंबर पर आ रहे हैं जो सार्वजनिक नहीं है। पुलिस आयुक्त को पूरे मामले की जानकारी दे दी है।

साइबर सेल कर रही है जांच 

गुरुग्राम पुलिस आयुक्त संदीप खिरवार ने बताया कि रमन मलिक ने आतंकी संगठन के संदेश आने की शिकायत दी है। उनकी शिकायत को गंभीरता से लिया जा रहा है। जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है। क्राइम ब्रांच व साइबर सेल को पूरी मामले की तफ्तीश के लिए लगा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत, CM योगी ने दिए जांच के आदेश

By Amit Mishra