Move to Jagran APP

जवान बेटी पर ही डोल गई हवस के पुजारी पिता की नीयत

हवस के पुजारी शख्स ने पिता-पुत्री के रिश्ते को कलंकित किया। बताया जा रहा है कि बेटी पर पिता की कई दिनों से नीयत खराब थी।

By JP YadavEdited By: Published: Sun, 05 Jun 2016 11:41 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jun 2016 09:26 AM (IST)
जवान बेटी पर ही डोल गई हवस के पुजारी पिता की नीयत

गाजियाबाद (जेएनएन)। हवस के पुजारी शख्स ने पिता-पुत्री के रिश्ते को कलंकित करते हुए सगी बेटी को हवस का शिकार बनाने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि बेटी पर पिता की कई दिनों से नीयत खराब थी। पत्नी की अनुपस्थिति में पिता ने कमरे में आया और छेड़छाड़ के बाद दुष्कर्म की कोशिश की।

loksabha election banner

पत्नी के शव के साथ सोता रहा, रातभर बनाए शारीरिक संबंध

पीड़िता ने मां के घर वापस आने पर उसे पूरी घटना की जानकारी दी। पूरा माएसएचओ कविनगर अशोक शिशोदिया ने बताया कि मामले में जांच पूरी होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामला गाजियाबाद के राजनगर इलाके का है।

Facebook पर खूबसूरत 'युवती' पर फिदा हुए युवा, खुला राज तो रह गए दंग

पीड़ित लड़की 16 साल की है और वह नजदीक के स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ती है। पीड़ित लड़की की माने तो उसके पिता की काफी दिनों से उस नीयत खराब थी। इससे पहले भी पिता ने उसके साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था, लेकिन लड़की ने इसे सामान्य घटना मानकर टाल दिया।

मुर्दे से रेप, कब्र से शव निकालकर रात भर बनाया हवस का शिकार

मामला दबाने की फिराक में था परिवार

पीड़िता का कहना है कि कार्रवाई की बात आई तो परिजन इज्जत की दुहाई देने लगे। हालांकि, पीड़िता ने मां के घर वापस आने पर उसे पूरी घटना की जानकारी दी थी, लेकिन इस कोई ध्यान नहीं दिया। इसके बाद परिजनों ने भी पहले मामले को दबाने का दबाव बनाया,किन पीड़िता को घटना नागवार गुजरी। जिसके चलते शनिवार को उसने पिता के खिलाफ शिकायत दी।

जवां होते ही चुन लिया जिस्मफरोशी का धंधा, उम्र ढली तो करने लगी यह गुनाह

वहीं, पुलिस मामले में पूरी सतर्कता बरत रही है। एसएचओ कविनगर अशोक शिशोदिया ने बताया कि मामले में जांच पूरी होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। मामले में जांच के बाद मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.