Move to Jagran APP

क्रिकेट में वापसी की तैयारी कर रहे युवराज सिंह ने कहा- बैटिंग प्रैक्टिस करके तो मेरी सांस ही वापस नहीं आ रही

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व आलराउंडर युवराज सिंह ने क्रिकेट में वापसी के संकेत दिए हैं। उन्होंने एक वीडियो जारी की है जिसमें वो नेट में प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। प्रैक्टिस के बाद उन्होंने कहा कि मेरी तो सांस ही वापस नहीं आ रही है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 05:53 PM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 05:53 PM (IST)
क्रिकेट में वापसी की तैयारी कर रहे युवराज सिंह ने कहा- बैटिंग प्रैक्टिस करके तो मेरी सांस ही वापस नहीं आ रही
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व आलराउंडर युवराज सिंह (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व आलराउंडर युवराज सिंह ने नेट में वक्त बिताना शुरू कर दिया है और वो लंबी प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट से 20 जून 2019 को संन्यास लेने वाले युवराज सिंह ने पिछले साल खेल में वापसी के संकेत दिए थे, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। इसके बाद अब जाकर उन्होंने मंगलवार को एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। उनका इस तरह से प्रैक्टिस करना क्या उनके क्रिकेट में वापसी के संकेत हैं। 

loksabha election banner

इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि बहुत बुरा नहीं किया मैंने, क्या मैंने किया। जो सामने आने वाला है उसके लिए मैं सुपर एक्साइटेड हूं। इस वीडियो में युवराज सिंह ये भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि योद्धा वापस आ गया है क्योंकि वो नेट्स को हिट करने के लिए तैयार हो रहा था। युवी के ट्रेनिंग पर जाने से पहले इस वीडियो में एक व्यक्ति ने युवी से पूछा कि आपकी कार में क्रिकेट किट क्या कर रहा है। इसका जवाब देते हुए युवराज सिंह ने कहा कि मैंने सोचा कि चलो कुछ प्रैक्टिस कर लेते हैं। प्रैक्टिस सिर्फ तब नहीं होनी चाहिए जब टूर्नामेंट आता है। उनकी इन बातों से जाहिर होता है कि वो प्रैक्टिस करना चाहते हैं क्योंकि जब कोई टूर्नामेंट आए तो उनके खेल में जंग नहीं लगना चाहिए। 

वहीं इस वीडियो में युवराज सिंह ये भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मेरी तो सांस ही वापस नहीं आ रही है बल्लेबाज करके (मैं वास्तव में बल्लेबाजी करने के बाद काफी थका हुआ महसूस कर रहा हूं और मैं अपनी सांस वापस नहीं पकड़ पा रहा हूं)। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.