नई दिल्ली, जेएनएन। वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल मैच ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेला जाना है। इस मैच में जीत हासिल करने वाली टीम फाइनल में प्रवेश करेगी। वहीं भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले सेमीफाइनल में बारिश ने काफी खलल दी थी और उसके बाद मैच को अगले दिन गुरुवार को रिजर्व डे के दिन करवाया गया था। अगर आज का मैच भी बारिश की वजह से रुक जाता है तो रिजर्व डे के दिन पूरा किया जाएगा। आप भी इस मैच से जुड़ी अपडेट टीवी पर देख सकते हैं या इंटरनेट के जरिए अपडेट्स हासिल कर सकते हैं। जानते हैं आप किस तरह मैच से जुड़ी पल पल की अपडेट ले सकते हैं...

- कब होगा Australia Vs England मैच: यह मैच शुक्रवार को खेला जाएगा और भारतीय टाइम के अनुसार शाम 3 बजे खिलाड़ी मैदान में आ जाएंगे और खेलना शुरू कर देंगे। वहीं इंग्लैंड के टाइम के अनुसार यह मैच सुबह 10.30 बजे शुरू हो जाएगा।

- कहां होगा Australia Vs England मैच- यह मैच बर्मिंघम स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले भी वर्ल्ड कप में इस स्टेडियम पर कई मैच हो चुके हैं।

- कहां देख सकेंगे Australia Vs England मैच- फैंस स्टार स्पोर्ट्स के चैनल्स पर यह मैच देख सकते हैं। साथ ही फैंस इसकी जानकारी हिंदी में हासिल कर सकते हैं और एचडी में भी यह मैच देख सकते हैं।

- कैसे देखें ऑनलाइन मैच- Hotstar के पास दुनिया में Cricket World Cup 2019 के लिए डिजिटल राइट्स हैं। इसमें भारत, भूटान, कनाडा, मालद्विप, नेपाल और अमेरिका शामिल है। Hotstar पर मैच देखने के लिए आपको 299 रुपये प्रति महीने या 999 रुपये प्रति वर्ष का सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

- कैसे पाएं ऑनलाइन अपडेट- अगर आप हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना चाहते हैं तो आप जागरण डॉट कॉम की वेबसाइट पर मैच से जुड़ी पल-पल की अपडेट हासिल कर सकते हैं। साथ ही मैच से जुड़ी अन्य जानकारी भी प्राप्त कर सकते हैं।  

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप