नई दिल्ली, जेएनएन। ICC Cricket World Cup 2019 IND vs SL: भारतीय टीम की सुपर फैन दादी चारुलता को किया वादा कप्‍तान विराट कोहली ने निभा दिया है। 87 साल की बुजुर्ग चारुलता शनिवार को भारत और श्रीलंका का मैच लीड्स के हेडिंग्‍ले क्रिकेट ग्राउंड पर देखने पहुंची। बांग्‍लाादेश के खिलाफ पिछले मैच में भारतीय टीम का समर्थन करने पहुंची चारुलता को विराट कोहली ने टिकट उपलब्‍ध कराने का वादा किया था जो उन्‍होंने निभा दिया। 

इंग्‍लैंड और वेल्‍स में चल रहे वर्ल्‍ड कप में शानदार प्रदर्शन कर रही भारतीय टीम के साथ दुनियाभर के प्रशंसकों की दुआएं हैं। बांग्‍लादेश के खिलाफ पिछले मैच के दौरान एक बुजुर्ग महिला भारतीय टीम की जीत के लिए दुआ करते स्‍टेडियम में दिखीं थीं। यह 87 साल की चारुलता पटेल थीं जो भारतीय टीम को चियरअप करने पहुंची थीं। तंजानिया में पैदा हुई भारतीय मूल की चारुलता पटेल अब लंदन में रहती हैं और क्रिकेट ही उनका जीवन है।

मैच के बाद भारतीय कप्‍तान विराट कोहली चारुलता पटेल से मिले। इस दौरान चारुलता ने बताया था कि वह क्रिकेट की बचपन से शौकीन हैं। भारत का एक भी मैच नहीं छोड़ती हैं। भारतीय टीम की सुपर फैन चारुलता से विराट कोहली ने सभी मैचों के टिकट उपलब्‍ध करने का वादा किया था। इसके अलावा विराट ने एक चिट्ठी लिखकर चारुलता को शुक्रिया भी कहा है।

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा है कि भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने सुपर फैन चारुलता को दिया वादा निभा दिया है। इसके अलावा बीसीसीआई ने हेडिंग्‍ले में मैच देखते हुए चारुलता की तस्‍वीर शेयर की है। इसके अलावा विराट कोहली की चारुलता को लिखी चिट्ठी भी शेयर की है। इसमें चारुलता अपनी बेटी के साथ मैच का लुत्‍फ लेती नजर आ रही हैं।  

Posted By: Rizwan Mohammad

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस