मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्‍ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019 IND vs AFG: भारत और अफगानिस्‍तान के बीच होने वाले आज के मैच से जुड़े चार सवाल सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। राशिद खान, भवनेश्‍वर कुमार और रिषभ पंत के आज खेलने और उनके प्रदर्शन से जुड़े सवाल लोगों के जेहन में गूंज रहे हैं। आईसीसी ने भी इन सवालों को लेकर ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

इंग्‍लैंड के साउथम्‍प्‍टन के रोज बॉल क्रिकेट ग्राउंड पर इस वर्ल्‍ड कप का 28वां मैच भारत और अफगानिस्‍तान के बीच खेला जाएगा। इस मैच से जुड़े कई सवाल लोगों के जेहन में चल रहे हैं। यह सवाल सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रेंड कर रहे हैं। इन सवालों को लेकर क्रिकेट की अंतरराष्‍ट्रीय संस्‍थान आईसीसी ने ट्विटर पर पोस्‍ट शेयर किया है। इन सवालों में सबसे बड़ा सवाल राशिद खान को लेकर है। कयास लगाए जा रहे हैं कि क्‍या राशिद खान इस मैच में वापसी करते हुए कहर बरपाएंगे। दरअसल, इंग्‍लैंड के खिलाफ पिछले मैच में वह बहुत पिटे थे। उन्‍होंने 9 ओवर में 110 रन लुटा दिए थे। इस निराशाजनक प्रदर्शन के कारण वह इस वर्ल्‍ड कप के सबसे खर्चीले गेंदबाज बन गए हैं। राशिद के कमबैक रिकॉर्ड बताते हैं वह वापसी करने में माहिर हैं।

ICC World Cup 2019 IND vs AFG: कमबैक करने में माहिर राशिद खान, भारत को रहना होगा सतर्क 

दूसरा सवाल भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्‍वर कुमार को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इसमें पूछा जा रहा है कि क्‍या आज के मैच में भुवनेश्‍वर कुमार खेलेंगे या नहीं। दरअसल, पिछले मैच में बॉलिंग करते वक्‍त भुवनेश्‍वर कुमार के पैर का अंगूठा चोटिल हो गया था। अगर वह इस मैच में नहीं खेलते हैं तो उनकी जगह टीम में मोहम्‍मद शमी को शामिल किए जाने की संभावना है।

तीसरा सवाल रिषभ पंत को लेकर ट्रेंड हो रहा है। इस सवाल में लोग जानना चाह रहे हैं कि क्‍या आज के मैच में अफगानिस्‍तान के खिलाफ रिषभ पंत को टीम इंडिया प्‍लेइंग इलेवेन में शामिल करेगी। भारत के स्‍टार सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन के चोटिल होने के बाद उनकी जगह रिषभ पंत को वर्ल्‍ड कप स्‍क्‍वाड में शामिल किया गया है। आज के मैच में भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली उन्‍हें मौका दे सकते हैं।

चौथे और अंतिम सवाल में पूछा जा रहा है कि भारतीय कप्‍तान विराट कोहली और भारतीय उप कप्‍तान रोहित शर्मा में से कौन इस मैच में शतक लगाएगा। भारतीय टीम के यह दोनों दिग्‍गज फार्म में चल रहे हैं। दोनों ने वर्ल्‍ड कप के पिछले मैचों में धुआंधार बल्‍लेबाजी करते हुए क्रमशा अर्द्धशतक और शतक लगाए थे। ऐसे में आज के मैच में यह दोनों खिलाड़ी शतक जमा सकते हैं।  

क्रिकेट की रोचक खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप