Move to Jagran APP

Sri Lanka vs West Indies Live Streaming World Cup 2019: श्रीलंका और वेस्ट इंडीज मैच इस तरह ऑनलाइन देखें

SL vs WI World Cup 2019 Live Streaming Online क्रिकेट वर्ल्ड कप के 39वें मुकाबले में श्रीलंका और वेस्ट इंडीज के बीच सोमवार को जबर्दस्‍त मुकाबला होगा।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Sun, 30 Jun 2019 05:10 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2019 08:54 AM (IST)
Sri Lanka vs West Indies Live Streaming World Cup 2019: श्रीलंका और वेस्ट इंडीज मैच इस तरह ऑनलाइन देखें
Sri Lanka vs West Indies Live Streaming World Cup 2019: श्रीलंका और वेस्ट इंडीज मैच इस तरह ऑनलाइन देखें

नई दिल्ली, जेएनएन। WI vs SL World Cup 2019 Live Streaming Online: वर्ल्ड कप 2019 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच हारने के बाद श्रीलंका के लिए सेमीफाइनल में जगह बनाना काफी मुश्किल हो गया है। अगर श्रीलंका को आखिरी चार की उम्मीदें बरकरार रखनी हैं तो उसे वेस्टइडीज़ के खिलाफ किसी भी हाल में जीत दर्ज करनी होगी। वहीं, वेस्टइंडीज़ के लिए अब खोने के लिए कुछ नहीं बचा है, वह पहले ही सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है।

loksabha election banner

श्रीलंका ने 21 जून को इंग्लैंड के खिलाफ जबरदस्त जीत दर्ज कर वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल की रेस को पूरी तरह खोल कर रख दिया। लेकिन इस जीत के ठीक बाद श्रीलंका को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार झेलनी पड़ी जिसकी वजह से टीम का अगले दौर में पहुंचना बहुत मुश्किल हो गया है। श्रीलंका को अपने दोनों बचे मुकाबलों को जीतना होगा और ये उम्मीद भी करनी होगी कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के मैचों के नतीजे उनके पक्ष में आएं।

कब होगा Sri Lanka vs West Indies का मैच 

श्रीलंका और वेस्ट इंडीज के बीच वर्ल्‍ड कप का यह 39वां मैच होगा। यह मैच कल यानी सोमवार एक जुलाई को खेला जाएगा। मैच की शुरुआत इंग्‍लैंड के स्‍थानीय समय के अनुसार सुबह 10.30 बजे से होगी। जबकि, भारतीय समय के अनुसार इस मैच का टॉस दोपहर 2:30 बजे होगा। भारतीय दर्शक इस मुकाबले का सीधा प्रसारण दोपहर 3 बजे से देख सकेंगे।

कहां होना है Sri Lanka vs West Indies का मैच

श्रीलंका और वेस्ट इंडीज के बीच होने वाला यह मैच चेस्टर ली स्ट्रीट के रिवर साइड ग्राउंड पर खेला जाएगा। 

कहां देखें Sri Lanka vs West Indies का मैच

इस मैच का सीधा प्रसारण स्‍टार नेटवर्क (Star Network) पर किया जाएगा। इस स्‍टार नेटवर्क के हिंदी और अंग्रेजी चैनलों पर भारतीय दर्शक मैच का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा इस मैच की लाइव ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग हॉस्‍टस्‍टार (Hotstar) पर भी देखी जा सकती है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.