नई दिल्‍ली, जेएनएन। ICC Cricket World Cup 2019: भारतीय टीम के सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस में पाकिस्‍तानी जर्नलिस्‍ट के सवाल का ऐसा जवाब दिया कि उनके फैंस हंस हंस कर लोटपोट हो गए। दरअसल, पिछले मैच में रोहित शर्मा ने पाकिस्‍तान के गेंदबाजों की मैदान पर खूब पिटाई की थी। इस पर एक जर्नलिस्‍ट ने रोहित से पूछा था कि वह पाकिस्‍तानी गेंदबाजों को अच्‍छा प्रदर्शन करने के लिए क्‍या सलाह देना चाहेंगे। रोहित के शानदार जवाब पर उनके फैंस सोशल मीडिया पर अमेजिंग रिएक्‍शन दे रहे हैं।  

वर्ल्‍ड कप का 22 मैच भारत और पाकिस्‍तान के बीच रविवार को ओर्ल्‍ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला गया था। इस हाईवोल्‍टेज मैच में भारत ने पाकिस्‍तान पर 89 रनों से जीत दर्ज की थी। मौसम के चलते बाधित मैच का नतीजा डीएलएस विधि से निकाला गया था। इस मैच में पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी करते हुए 113 बॉल पर धुआंधार 140 रन ठोके थे। रोहित ने अपनी इस पारी में 14 चौके और 3 छक्‍के जड़े थे। भारतीय टीम के उप कप्‍तान रोहित ने पाकिस्‍तान के सभी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाई थीं। बारिश से बाधित इस मैच को भारत ने जीत लिया था।

मैच के बाद रोहित शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जर्नलिस्‍ट के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान पाकिस्‍तान के एक जर्नलिस्‍ट ने रोहित शर्मा से पूछा कि उन्‍होंने मैच में पाकिस्‍तानी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दीं। उनके सामने कोई भी गेंदबाज खतरनाक बॉलिंग नहीं कर सका। ऐसे में वह पाकिस्‍तान के गेंदबाजों को अच्‍छा प्रदर्शन करने के लिए क्‍या सलाह देना चाहेंगे।

इस पर रोहित शर्मा का जवाब सुनकर उनके फैंस हंस हंस कर लोट पोट हो गए। पाकिस्‍तान के जर्नलिस्‍ट के सवाल का जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि अगर मैं पाकिस्‍तान का कोच बना तो जरूर पाकिस्‍तानी गेंदबाजों को अच्‍छे प्रदर्शन की सलाह दूंगा। रोहित के शानदार जवाब पर उनके फैंस सोशल मीडिया पर अमेजिंग रिएक्‍शन दे रहे हैं।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rizwan Mohammad