नई दिल्‍ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019 PAK vs SA Live Streaming Online: पाकिस्‍तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच 23 जून रविवार को मैच खेला जाएगा। यह मैच दोनों ही टीमों के लिए बेहद महत्‍वपूर्ण है। प्‍वाइंट्स टेबल में दोनों ही टीमें बहुत नीचे हैं। दक्षिण अफ्रीका जहां 6 मैचों में 4 हार और 1 जीत के साथ 3 अंक हासिल कर 8वें पायदान पर है। वहीं, पाकिस्‍तान 5 मैचों में 3 हार और 1 जीत के साथ 3 अंक पाकर 9वें नंबर पर है। दोनों टीमों का एक एक मैच बारिश के चलते रद्द हो चुका है। अंकतालिका में खुद को ऊपर लाने के लिए यह मैच दोनों टीमें जीतने के लिए जान लड़ा देंगी। ऐसे में क्रिकेट फैंस को यह मैच रोमांच देने वाला साबित हो सकता है।

कब होगा Pakistan vs South Africa का मैच
पाकिस्‍तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच वर्ल्‍ड कप का 29वां मैच कल यानी रविवार को 23 जून को खेला जाएगा। इस मैच की शुरूआत स्‍थानीय समय के अनुसार सुबह 10.30 बजे से होगी। जबकि, भारतीय समय के अनुसार इस मैच का सीधा प्रसारण दोपहर 3 बजे से देख सकेंगे। मैच का टॉस 2:30 बजे होगा और मैच का पहला ओवर 3 बजे डाला जाएगा।

कहां होना है Pakistan vs South Africa का मैच
पाकिस्‍तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाला मैच क्रिकेट का मक्‍का कहे जाने वाले लार्ड्स के मैदान में खेला जाएगा। लंदन में स्थित यह ऐतिहासिक क्रिकेट ग्राउंड कई रिकॉर्ड अपने नाम रखता है। 205 साल पहले 1814 में बने इस स्‍टेडियम में 28000 दर्शक मैच का आनंद उठा सकते हैं। इस मैदान का नाम संस्‍थान थॉमस लार्ड के नाम पर रखा गया है।

कहां देखें Pakistan vs South Africa का मैच
वर्ल्‍ड कप के 29वें मैच पाकिस्‍तान और दक्षिण अफ्रीका का भारत में सीधा प्रसारण स्‍टार नेटवर्क (Star Network) पर किया जाएगा। इस नेटवर्क के हिंदी और अंग्रेजी चैनल पर दर्शक मैच का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा इस मैच की लाइव ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग हॉस्‍टस्‍टार (Hotstar) पर देखी जा सकती है। बता दें कि पाकिस्‍तान और दक्षिण अफ्रीका की टीमें इस वर्ल्‍ड कप में अपने प्रदर्शन को लेकर जूझ रही हैं। इस मैच में दोनों टीमों के खिलाडि़यों के बीच जोरदार जंग देखने को मिलेगी।

क्रिकेट की रोचक खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप