नई दिल्ली, जेएनएन। Pakistan vs Afghanistan Playing 11 ICC World Cup 2019: विश्व कप का 36वें मैच में अफगानिस्तान जैसी कमजोर टीम का मुकाबला पाकिस्तान होगा। यह मैच दोपहर तीन बजे से लीडस में खेला जाएगा। अफगानिस्तान ने अभी तक टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं जीता है। वहीं, सेमीफाइनल के दौड़ में बने रहने के लिए पाकिस्तान को यह मैच जीतना जरूरी है। पाकिस्तानी टीम के लिए बाकि बचे दोनों मैच किसी भी कीमत पर जीतने ही पड़ेंगे। हालांकि, भारत के खिलाफ अफगानिस्तान ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और भारतीय टीम काफी मुश्किलों से यह मैच जीत पाई।

शनिवार को होने वाले मैच में देखना होगा कि टीम कुछ बदलाव करेगी या नहीं। अफगानिस्तानी टीम के लिए अब विश्व कप में खोने को कुछ भी नहीं है। वह सिर्फ पाकिस्तान को हराकर खेल खराब कर सकता है। अफगान कप्तान ने यह कहा भी है कि हम तो डूबेंगे सनम, तुम्हें भी ले डूबेंगे। माना जा रहा है कि अफगानिस्तान, बांग्लादेश के सामने प्लेइंग इलेवन में बदलाव नहीं करेगा और उसी टीम के साथ मैदान में उतर सकता है। हालांकि, उसके पास ज्यादा विकल्प भी नहीं है।

अफगानिस्तान को इस विश्व कप में बिना जीत के वापस नहीं जाना चाहेगी। वह अपनी पहली जीत के इंतजार में होगी। वहीं, पाकिस्तान जीत के साथ सेमीफाइनल के लिए दावेदारी मजबूत करना चाहेगा। ऐसे में दोनों टीमें चाहेंगी कि एक मजबूत टीम के साथ मैदान में उतरा जाए।

ये है संभावित प्लेइंग इलेवन

गुलबदीन नायब (कप्तान), असगर अफगान, हजरतउल्लाह जाजई, रहमत शाह, नजीबुल्लाह जादरान, हसमतुल्लाह शाहिदी, मुहम्मद नबी, इकराम अलीखिल, राशिद खान, आफताब आलम, मुजीब उर रहमान।

 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस