Move to Jagran APP

World Cup 2019 WI vs Pak: पाकिस्‍तान की हार पर बोले फैंस - बैट्समैन आउट होकर जेसीबी की खुदाई देखने जाएंगे

World Cup 2019 WI vs Pak पाकिस्‍तान टीम की हार पर फैंस तरह तरह से मजाक बना रहे हैं। मीम्‍स शेयर करते हुए फैंस लिख रहे हैं कि बैट्समैन जल्‍दी आउट होकर जेसीबी की खुदाई देखने जाएंगे।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Fri, 31 May 2019 07:45 PM (IST)Updated: Fri, 31 May 2019 07:45 PM (IST)
World Cup 2019 WI vs Pak: पाकिस्‍तान की हार पर बोले फैंस - बैट्समैन आउट होकर जेसीबी की खुदाई देखने जाएंगे
World Cup 2019 WI vs Pak: पाकिस्‍तान की हार पर बोले फैंस - बैट्समैन आउट होकर जेसीबी की खुदाई देखने जाएंगे

नई दिल्‍ली, जेएनएन। वर्ल्‍ड कप के दूसरे मैच में वेस्‍टइंडीज के बॉलर्स के सामने 105 रन बनाकर पाकिस्‍तान के ढेर होने पर और हार झेलने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस तरह तरह से रिएक्‍ट कर रहे हैं। कुछ फैंस मीम्‍स शेयर कर पाकिस्‍तान टीम का जमकर मजाक बना रहे हैं। कुछ फैंस ने लगान फिल्‍म की टीम को पाकिस्‍तान की टीम से बेहतर बताया है। एक फैन ने मीम शेयर करते हुए लिखा जल्‍दी आउट होकर सब जेसीबी की खुदाई (JCBkiKhudai ) देखने जाएंगे।  

loksabha election banner

इंग्‍लैंड और वेल्‍स में वर्ल्‍ड कप के दूसरे मुकाबले में वेस्‍टइंडीज से करारी हार झेलने के बाद सोशल मीडिया पर उसकी जमकर फजीहत की जा रही है। क्रिकेट फैंस तरह तरह से सोशल मीडिया पर रिएक्‍शन दे रहे हैं। एक फैन ने पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज के आउट होकर पवेलियन जाते हुए तस्‍वीर शेयर की और साथ में लिखा कि टाईम बचाकर जेसीबी की खुदाई देखेंगे जाकर।

इसी तरह एक पाकिस्‍तान फैन ने भारतीय फिल्‍म लगान की तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा कि लगान की टीम पाकिस्‍तान की टीम से भी बेहतर है। वहीं एक फैन ने पाकिस्‍तान के क्रिकेट फैंस की स्थिति को बयान करने के लिए मीम शेयर किया जिसमें एक शख्‍स चादर से लिपटा हुआ सदमे में बैठा हुआ है।

इसी तरह एक और फैन ने नाना पाटेकर की तस्‍वीर शेयर की जिसमें विकेट लेने की अपील लिखी हुई है। इसी तरह दुनियाभर के फैंस पाकिस्‍तान के कम स्‍कोर बनाने और वेस्‍टइंडीज से हार जाने पर खूब मजाक बना रहे हैं। बता दें कि वर्ल्‍ड कप में शुक्रवार को पाकिस्तान का सामना वेस्टइंडीज के साथ हुआ। इस मैच में कैरेबियाई टीम ने पाकिस्तान को 105 रन बनाकर ऑलआउट कर दिया। इसके बाद लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी वेस्‍टइंडीज ने इस मैच में पाकिस्‍तान को सात विकेट से हरा दिया।  

World Cup 2019 WI vs Pak:वेस्‍टइंडीज के इन खिलाडि़यों से डरती हैं विपक्षी टीमें

World Cup 2019 Pak vs WI: डेब्‍यू मैच में कहर बरपा सकता है PAK का ये तेज गेंदबाज, डेब्‍यू मैच के रिकॉर्ड शानदार

वर्ल्‍ड कप की रोचक खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.