Move to Jagran APP

ICC World Cup 2019 NZ vs PAK: पाकिस्‍तान से डरा न्‍यूजीलैंड का यह खिलाड़ी, बताया बहुत डेंजरस है टीम

ICC World Cup 2019 NZ vs PAK न्‍यूजीलैंड के खिलाड़ी मिचेल सैंटनर ने पाकिस्‍तान को बहुत डेंजरस टीम बताते हुए उसे हल्‍के में न लेने की नसीहत अपनी टीम को दी है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Wed, 26 Jun 2019 12:37 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2019 01:35 PM (IST)
ICC World Cup 2019 NZ vs PAK: पाकिस्‍तान से डरा न्‍यूजीलैंड का यह खिलाड़ी, बताया बहुत डेंजरस है टीम
ICC World Cup 2019 NZ vs PAK: पाकिस्‍तान से डरा न्‍यूजीलैंड का यह खिलाड़ी, बताया बहुत डेंजरस है टीम

नई दिल्‍ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019 NZ vs PAK: न्‍यूजीलैंड के खिलाड़ी मिचेल सैंटनर ने पाकिस्‍तान को बहुत डेंजरस टीम बताते हुए उसे हल्‍के में न लेने की नसीहत अपनी टीम को दी है। सैंटनर ने कहा है कि पाकिस्‍तान का पिछला रिकॉर्ड अच्‍छा रहा है। हमें अपनी जीत का औसत 100 प्रतिशत बनाए रखने के लिए पाकिस्‍तान के खिलाफ सतर्कता और मजबूती के साथ खेलना होगा। उन्‍होंने कहा कि हमने मैच के लिए अच्‍छी प्‍लानिंग की है। 

prime article banner

इंग्‍लैंड स्थित बर्मिंघम के एजबस्‍टन क्रिकेट ग्राउंड में बुधवार को न्‍यूजीलैंड का मुकाबला पाकिस्‍तान से होने वाला है। न्‍यूजीलैंड अपने सभी मुकाबले जीतकर इस वर्ल्‍ड कप की सबसे बड़ी टीम बनकर उभरी है। वह वर्ल्‍ड कप के सेमीफाइनल में एंट्री कर चुकी है। वहीं, पाकिस्‍तान टीम 2 मैच जीतकर और 3 हारकर इस वर्ल्‍ड कप में लय पाने के लिए जूझ रही है। सेमीफाइल की रेस में बने रहने के लिए पाकिस्‍तान को आज न्‍यूजीलैंड के साथ आज होने वाला मुकाबला हर हाल में जीतना है।

ICC World Cup 2019 NZ vs PAK: न्‍यूजीलैंड के दिग्‍गज खिलाड़ी का ऐलान, वर्ल्‍ड कप ट्रॉफी साथ लेकर ही घर जाएंगे 

न्‍यूजीलैंड के दिग्‍गज लेग स्पिनर मिचेल सैंटनर ने पाकिस्‍तान को बहुत डेंजरस टीम बताया है। मैच से पहले सैंटनर ने कहा कि पाकिस्‍तान का पिछला रिकॉर्ड अच्‍छा रहा है। वह चैंपियंस ट्रॉफी जीत चुका है। इस वर्ल्‍ड कप में दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्‍तान को हराकर उसने साबित किया है कि वह कुछ भी कर सकता है। सैंटनर ने अपने खिलाडि़यों को नसीहत दी है कि वह पाकिस्‍तान टीम को हल्‍के में न लें वह आज के मैच उलटफेर करने के लिए बेताब है। हालांकि, सैंटनर ने कहा कि उनकी इस टीम इस वर्ल्‍ड कप में अब तक नहीं हारी है और इस मुकाबले में भी वह जीत हासिल करेंगे।

बता दें कि वर्ल्‍ड कप इतिहास न्‍यूजीलैंड और पाकिस्‍तान के बीच कुल 8 मुकाबले हो चुके हैं। इनमें से 6 में पाकिस्‍तान ने जीत हासिल की है, जबकि न्‍यूजीलैंड के हाथ सिर्फ दो जीत ही हासिल हुई है। ऐसे में माना जा रहा है कि सैंटनर अपनी टीम को पिछले वर्ल्‍ड कप में पाकिस्‍तान से मिली हारों को याद रखें और उसे हल्‍के में लेने की गलती न करें।  

क्रिकेट की रोचक खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.