मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्‍ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019 India vs West Indies Jason Holder Fielding: भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच खेले जा रहे मैच में अनोखे तरीके से फील्डिंग करते हुए वेस्‍टइंडीज के खिलाड़ी ने बिना हाथ लगाए चौका बचा लिया। फील्डिंग की फुटेज सामने आने पर सोशल मीडिया पर इसे खूब सराहा जा रहा है। मैच में वेस्‍टइंडीज के प्‍लेयर शानदार फील्डिंग कर रहे हैं। 

इंग्‍लैंड में चल रहे 12वें वर्ल्‍ड कप का 34वां मैच भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में टॉस जीतकर भारत ने पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया और केएल राहुल और रोहित शर्मा मैदान पर उतरे। दोनों खिलाडि़यों ने भारत को धीमी शुरुआत दी, इस बीच 6वें ओवर में रोहित शर्मा 18 रन बनाकर केमार रोच का शिकार बने। इसके बाद मैदान पर विराट कोहली खेलने आए और उन्‍होंने चौका मारकर खाता खोला।

ICC World Cup 2019 IND vs WI: क्रिस गेल को आज पता चलेगा कैसे खेलते हैं क्रिकेट, सोशल मीडिया पर फैंस ने उड़ाया मजाक 

इसके बाद 7वें ओवर में जब भारत 35 रन के स्‍कोर पर था केएल राहुल ने शानदार कवर ड्राइव लगाई। गेंद बाउंड्री की ओर तेजी से जा रही थी। गेंद के पीछे दौड़ रहे वेस्‍टइंडीज के कप्‍तान जैसन होल्‍डर जब चौका बचाने में नाकामयाब होने लगे तो उन्‍होंने अपने फुटबॉल स्किल्‍स का फायदा उठाकर पैर से बॉल को बाउंड्री से कुछ सेंटीमीटर पहले ही रोक लिया। जैसल होल्‍डर अपनी लंबाई के चलते झुक उतनी जल्‍दी नहीं झुक पाते और भारत के खाते में चौका जुड़ जाता। ऐसे में उन्‍होंने चालाकी से बिना हाथ लगाए बॉल को बाउंड्री से कुछ सेंटीमीटर पहले ही रोक दिया। हालांकि इस बीच केएल राहुल और विराट कोहली ने तीन रन दौड़ लिए।

जैसन होल्‍डर की शानदार फील्डिंग पर खिलाडि़यों ने उनकी सराहना की और दर्शकों ने तालियां बजाकर उन्‍हें प्रोत्‍साहित किया। इसके अलावा जैसन होल्‍डर की फील्डिंग का फुटेज आईसीसी ने ट्वीट किया तो फैंस ने होल्‍डर की खूब तारीफ की। अपने कप्‍तान को जुझारू तरीके से फील्डिंग करते देख क्रिस गेल भी जोश में आ गए और उन्‍हें शानदार ड्राइव लगाकार चौका बचा लिया। इसके बाद भारत के 135 रन के स्‍कोर विराट कोहली के शानदार शॉट के बाद बाउंड्री चूमने के लिए बढ़ रही गेंद को एश्‍ले नर्स ने ड्राइव लगाकर रोक लिया। भारत के खिलाफ मैच में वेस्‍टइंडीज के खिलाड़ी शानदार फील्डिंग कर रहे हैं।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rizwan Mohammad

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप