नई दिल्ली, जेएनएन। India vs Pakistan ICC Cricket World Cup 2019: विश्व कप का 22वां मैच हाईवोल्टेज होने वाला है। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर भारत का मुकाबला पाकिस्तान से हो रहा है। मैच में बारिश की संभावना है, अगर ऐसा नहीं होता है, तो एक बेहतरीन मुकाबला देखने को मिलेगा। ओल्ड ट्रैफर्ड की पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार साबित हो सकती है। ऐसे में बड़े स्कोर देखने को मिल सकता है।  

दोनों टीम मजबूत बल्लेबाजी क्रम के साथ उतरी है। पाकिस्तान के लिए यह करो या मरो का मुकाबला है। अगर वह हार जाते हैं, तो उनके लिए सेमीफाइनल का सफर मुश्किल हो जाएगा। ऐसे में टीम अपने बेस्ट प्लेइग इलेवन के साथ उतर सकती है।

ICC World Cup: India को हराने के लिए तरसता रहा है Pakistan, आजतक नहीं जीता एक भी मैच

 पाकिस्तानी टीम में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिला। बता दें कि इससे पहले वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने एक भी मैच नहीं जीता है। आइए जानते हैं कैसी हो सकती है पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन.. 

 

 पाकिस्तान की संभावित फाइनल इलेवन

इमाम उल हक, फखर जमां, बाबर आजम, मो. हफीज, सरफराज अहमद (कप्तान), शोएब मलिक, इमाद वसीम, शादाब खान, हसन अली, बहाव रियाज, मो. आमिर।  

इसके अलावा आप वर्ल्ड कप से जुड़े लाइव अपडेट और रोचक खबरें dainikjagran.com पर पढ़ सकते हैं।  

शुरू हो गया है क्रिकेट क्विज कॉन्टेस्ट जागरण ऐप पर। रोज जीत सकते हैं स्मार्ट फोन। आज से ही हिस्सा लें। डाउनलोड करें जागरण ऐप।


Andrioid फोन पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।
Iphone पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mohit Pareek