Move to Jagran APP

Team India Orange Jersey: भारत की नई जर्सी को लोगों ने बताया पेट्रोल पंप वाली ड्रेस, ऐसे लिए मजे

ICC World Cup 2019 India New Orange Color Jersey भारतीय टीम की नई जर्सी को फैंस ने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों की जर्सी बताया है। कुछ ने जर्सी को हापिर्क और फैंटा से कंपेयर किया।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sat, 29 Jun 2019 12:35 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2019 12:46 PM (IST)
Team India Orange Jersey: भारत की नई जर्सी को लोगों ने बताया पेट्रोल पंप वाली ड्रेस, ऐसे लिए मजे
Team India Orange Jersey: भारत की नई जर्सी को लोगों ने बताया पेट्रोल पंप वाली ड्रेस, ऐसे लिए मजे

नई दिल्‍ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019 India New Orange Color Jersey: भारतीय टीम की नई जर्सी को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस जमकर मजाक बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर आईसीसी ने भारतीय जर्सी के बारे में लोगों से राय ली तो लोगों ने मजेदार जवाब दिए। फैंस ने लिखा कि यह पेट्रोल पंप के कर्मचारियों की जर्सी है। जबकि कुछ फैंस ने जर्सी को हापिर्क और फैंटा से कंपेयर किया। कुछ लोगों ने तो इसे धर्म और राजनीति से प्रेरित भी बताया है। हालांकि, कुछ फैंस ने इसे अच्‍छा भी बताया। 

loksabha election banner

इंग्‍लैंड में खेले जा रहे वर्ल्‍ड कप में अब तक कई टीमों की जर्सी बदली जा चुकी है। दरअसल, आईसीसी ने एक जैसे रंग वाली जर्सी पहनने वाली टीमों को डिफरेंट कलर वाली जर्सी पहनने के लिए कहा है, ताकि मैच के दौरान सभी खिलाड़ी एक जैसे न दिखें। आईसीसी ने भारत की जर्सी का रंग भी बदलने को कहा और कुछ कलर चुनने के बीसीसीआई को छूट दी। बीसीसीआई ने फाइनली नारंगी कलर की जर्सी का चयन किया है। अब रविवार 30 जून को होने वाले मैच में भारत इंग्‍लैंड के खिलाफ अपनी नियमित नीली जर्सी की जगह नारंगी जर्सी पहनकर उतरेगा।

भारतीय टीम के लिए नारंगी जर्सी तय होने की बात सामने आने पर क्रिकेट फैंस तरह तरह से इस पर रिएक्‍ट करने लगे। आईसीसी ने ट्विटर एक फोटो पोस्‍ट शेयर करते हुए फैंस से पूछा कि भारत की नारंगी जसी आपको कैसी लग रही है, अच्‍छी, चौंकाने वाली या फिर खराब। आईसीसी के सवाल पूछते ही फैंस ने जवाब में जर्सी को लेकर मजाक बनाना शुरू कर दिया। एक फैन ने नारंगी कलर के हार्पिक की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जर्सी से अच्‍छा ये है। एक फैन ने लिखा कि यह पेट्रोल पंप कर्मचारियों की ड्रेस है। जबकि एक फैन ने तो पेट्रोल पंप कर्मियों की नारंगी ड्रेस पहले तस्‍वीर भी शेयर की।

भारतीय टीम के लिए नारंगी जर्सी पर आईसीसी को सोशल मीडिया पर जवाब लिखते हुए एक फैन ने नारंगी जर्सी को फैंटा से कंपेयर करते हुए फैंटा कैन की तस्‍वीर शेयर की। जबकि कई फैंस ने भारतीय टीम की जर्सी को राजनीतिक दलों से जोड़ते हुए भी कमेंट किए। जर्सी को धार्मिक और राजनीति से प्रेरित बताया। हालांकि, वहीं कुछ फैंस ने भारतीय टीम की जर्सी को लेकर अच्‍छा रिएक्‍शन देते हुए इसे सही बताया।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.