नई दिल्‍ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019 India vs West Indies: वेस्‍टइंडीज के दिग्‍गज क्रिकेटर क्रिस गेल (Chris Gayle) की सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर ट्रोल हो रही है। इस तस्‍वीर पर जमकर उनका फैंस मजाक बना रहे हैं। दरअसल, आईसीसी ने क्रिस गेल की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि अगर वह आज चल गए तो भारत मुश्किल में आ सकता है। आईसीसी की इस पोस्‍ट पर रिप्‍लाई करते हुए फैंस ने क्रिस गेल के मजे ले लिए और तरह तरह के कमेंट और मीम्‍स शेयर कर रहे हैं। एक फैन ने आईसीसी को भारत विरोधी तक लिख दिया। 

इंग्‍लैंड के मैनचेस्‍टर स्थित ओल्‍ड ट्रैफर्ड स्‍टेडियम में आज यानी बृहस्‍पतिवार को भारत के साथ वेस्‍टइंडीज का मुकाबला होना है। वर्ल्‍ड कप के सेमीफाइनल की रेस से लगभग बाहर हो चुकी वेस्‍टइंडीज वापसी के लिए हर हाल में यह मैच जीतना चाहेगी। वहीं, इस वर्ल्‍ड कप की अब तक अजेय टीम रही भारत इस मैच को जीतकर अपना अजेय अभियान जारी रखने और अंकतालिका में नंबर वन पर पहुंचने के लिए हर हाल में जीतने के इरादे से उतरेगी। ऐसे में दोनों टीमों के धुरंधरों के बीच रोमांचक टक्‍कर देखने को मिल सकती है।

मैच से पहले आईसीसी ने क्रिकेट वर्ल्‍ड कप ट्विटर हैंडल पर क्रिस गेल की एक्‍सरसाइज करते एक तस्‍वीर पोस्‍ट की। इसके साथ ही पोस्‍ट में लिखा कि अगर यह आदमी आज अपने रोल में आ गया तो भारत मुश्किल में आ सकता है। इस ट्वीट के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस ने गेल को आड़े हाथों लेते हुए ट्वीट के रिप्‍लाई में तरह तरह के कमेंट लिखने शुरू कर दिए। भयंकर तरीके से नाराज एक फैन ने रिप्‍लाई में आईसीसी को भारत विरोधी बता दिया। 

जबकि एक फैन ने लिखा कि यूनीवर्स बॉस दूसरे ओवर में ही पवेलियन लौट जाएंगे। इसी तरह एक अन्‍य फैन ने लिखा कि अब वो दिन लद गए। एक फैन ने वेस्‍टइंडीज के खिलाडि़यों को बिना दिमाग का सबसे बड़ा हिटर बताया। फैंस ने लिखा कि वेस्‍टइंडीज को जवाब देने के लिए उनके पास विराट कोहली और हार्दिक पांड्या हैं। इसी तरह आईसीसी को रिप्‍लाई करने में फैंस तरह तरह के मजेदार कमेंट्स लिख रहे हैं।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rizwan Mohammad