नई दिल्ली, ICC World Cup 2019 Pak vs SL Probable Playing XI: वर्ल्ड कप के 11वें मुकाबले में दो ऐसी टीमें आमने सामने होंगी जिन्हें पहले मैच में बुरी हार झेलनी पड़ी लेकिन दूसरे मुकाबले में शानदार वापसी कर टूर्नामेंट की पहली जीत दर्ज करने में कामयाब रहीं। आत्मविश्वास से भरी पाकिस्तान और श्रीलंका की जोरदार भिड़ंत 7 जून यानी शुक्रवार को ब्रिस्टल के काउंटी ग्राउंड स्टेडियम में होने जा रही है। हालांकि खिताब की मजबूत दावेदार इंग्लैंड को हराकर पाकिस्तान का मनोबल बढ़ा हुआ है और वह श्रीलंका पर भारी पड़ सकती है। 

पाकिस्तान का इंग्लैंड के खिलाफ एक ऑलराउंड प्रदर्शन देखने को मिला। बल्लेबाजों से लेकर गेंदबाजों तक टीम की जीत में सभी खिलाड़ियों का योगदान रहा। वहीं, श्रीलंका अफगानिस्तान के खिलाफ संघर्ष करती दिखी। भले मैच श्रीलंका ने जीता हो लेकिन अफगानी गेंदबाजों के आगे टीम के बल्लेबाज बिल्कुल नाकाम रहे।    

पाकिस्तान और श्रीलंका का आमना सामना उसी मैदान पर होगा जहां अफगानिस्तान और ऑस्ट्रेलिया ने टूर्नामेंट का चौथा मैच खेला था। दोनों टीमों के तेज गेंदबाजों को पिच का अच्छा साथ मिला था। इससे साफ है कि सुरंगा लकमल, नुवान प्रदीप, मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज जैसे गेंदबाज इस मैच में घातक साबित हो सकते हैं। तो आईए, एक नजर डालते हैं कि श्रीलंकाई टीम में किन-किन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकती है।

ICC World Cup 2019 Team Sri Lanka

बल्लेबाज

दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान) 

अविष्का फर्नांडो 

लाहिरु थिरिमाने 

गेंदबाज

नुवान प्रदीप

सुरंगा लकमल 

लसिथ मलिंगा

जेफ्री वैंडरसे

ऑलराउंडर

धनंजय डी सिल्वा

एंजेलो मैथ्यूज

जीवन मेंडिस 

थिसारा परेरा 

मिलिंडा सिरिवर्दने

इसुरु उदाना

विकेटकीपर

कुसल मेंडिस

कुसल परेरा 

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवन:

दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), लाहिरु थिरिमाने, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, धनंजय डी सिल्वा, जेफ्री वैंडरसे, थिसारा परेरा, इसुरु उदाना, लसिथ मलिंगा, सुरंगा लकमल।

इसके अलावा आप लाइव अपडेट और मैच से जुड़ी रोचक खबरें dainikjagran.com पर पढ़ सकते हैं। 

शुरू हो गया है क्रिकेट क्विज कॉन्टेस्ट जागरण ऐप पर। रोज जीत सकते हैं स्मार्ट फोन। आज से ही हिस्सा लें। डाउनलोड करें जागरण ऐप।


Andrioid फोन पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।
Iphone पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ruhee Parvez

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस