Move to Jagran APP

SAvsBAN: जानें- क्यों मैच के बीच में ट्रेंड करने लगे Chris Morris और Tamim

ICC World Cup South Africa vs Bangladesh Match बांग्लादेश के दो विकेट गिरते ही ट्विटर पर Chris Morris और Tamim करने लगे।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 02 Jun 2019 04:55 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jun 2019 04:55 PM (IST)
SAvsBAN: जानें- क्यों मैच के बीच में ट्रेंड करने लगे Chris Morris और Tamim
SAvsBAN: जानें- क्यों मैच के बीच में ट्रेंड करने लगे Chris Morris और Tamim

नई दिल्ली, जेएनएन। वर्ल्ड कप में आज दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच मैच खेला जा रहा है। दक्षिण अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। वहीं पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन 8 ओवर के बाद बांग्लादेश के जल्दी-जल्दी दो विकेट गिर गए। इससे पहले सौम्य सरकार अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे। लेकिन 11 ओवर तक दोनों विकेट गिर गए, जिसके बाद ट्विटर पर अपनी राय देने वाले लोग भी एक्टिव हो गए। तमिम इकबाल और सौम्य सरकार के आउट होने के कुछ देर बाद ही ट्विटर पर Chris Morris और Tamim करने लगे।

loksabha election banner

ट्विटर पर Tamim इसलिए ट्रेंड कर रहा है कि लोग तमिम इकबाल की बैटिंग को लेकर बात कर रहे हैं। दरअसल तमिम ने 29 गेंद खेलकर 16 रन बनाए थे और यूजर्स इस बात को लेकर तमिम की खिंचाई कर रहे हैं। कई यूजर्स का कहना है कि वो कमजोर टीम के सामने ही अच्छा स्कोर कर पाते हैं तो कई उनकी बैंटिंग से नाराज हैं।

वहीं दूसरी ओर यूजर Chris Morris की इसलिए बात कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने बांग्लादेश के अहम खिलाड़ी सौम्य सरकार को आउट किया है। सौम्य सरकार ने 30 गेंद खेलकर 42 रन बना लिए थे, लेकिन क्रिस मॉरिस की गेंद का शिकार बन गए। इस विकेट के बाद यूजर्स मॉरिस की तारीफ कर रहे हैं और इस विकेट को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे हैं। बता दें कि क्रिस मॉरिस ने 12वें ओवर की चौथी गेंद पर सरकार को आउट कर बांग्लादेश की रन स्पीड को धीरे कर दिया।

दक्षिण अफ्रीका के लिए यह टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला होगा तो वहीं बांग्लादेश इस मैच से अपने अभियान की शुरुआत करेगा। पिछले विश्व कप (2015) में क्वार्टर फाइनल तक का सफर तय करने वाले बांग्लादेश की कोशिश इस बार उससे आगे जाने की होगी। वहीं आज बांग्लादेश के सामने अनफिट खिलाड़ियों के साथ खेलना एक बड़ी चुनौती है।  

जल्द शुरू होने जा रहा है क्रिकेट क्विज कांटेस्ट जागरण एप्प पर। रोज जीत सकते है स्मार्ट फोन। आज से ही प्रैक्टिस शुरू करें। डाउनलोड करें जागरण एप्प।
Andrioid फोन पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।
Iphone पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.