नई दिल्ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019 SA vs Aus Playing XI: वर्ल्ड कप का 45वां मैच साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा। यह मैच शाम छह बजे से मैनचेस्टर में खेला जाएगा। यह मैच ऑस्ट्रेलिया के लिए काफी महत्वपूर्ण है। वे इसे जीत कर नंबर एक पोजीशन हासिल करना चाहेंगे। वहीं, साउथ अफ्रीकी टीम के लिए विश्व कप में खोने को कुछ नहीं बचा है। वह जीत के साथ सफर का अंत करना चाहेगी।

ऑस्ट्रेलियाई टीम को अभी तक विश्व कप में सिर्फ एक मैच हारी है। भारत से मिली हार के बाद से ऑस्ट्रेलियाई टीम अलग ही रंग में नजर आ रही है। ऐसे में साउथ अफ्रीका के लिए यह मैच आसान नहीं होने वाला। ऑस्‍ट्रेलिया के बल्‍लेबाजी क्रम की बात करें तो सभी शीर्ष बल्‍लेबाज धुआंधार खेल रहे हैं। ओपनर बल्‍लेबाज डेविड वार्नर फॉर्म में चल रहे हैं। वह इस टूर्नामेंट के सर्वाधिक रन बनाने के मामले में सबसे आगे हैं। इसके अलावा एरोन फिंच और उस्‍मान ख्‍वाजा भी शानदार फार्म में हैं। वहीं, साउथ अफ्रीका की टीम के बल्लेबाजी अभी तक अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम की गेंदबाजी आक्रमण भी विपक्षी टीमों के लिए खतरनाक साबित हो रही है। तूफानी गेंदबाज मिचेल स्‍टार्क इस वर्ल्‍ड कप के सबसे सफल गेंदबाज हैं। वहीं, उनका साथ मार्कस स्‍टॉयनिस और पैट कमिंस अच्छे तरीके से दे रहे हैं। ऐसे में ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान साउथ अफ्रीका के खिलाफ प्‍लेइंग इलेवेन में किसी भी तरह का बदलाव करने पर विचार नहीं कर रहे हैं।

ऑस्‍ट्रेलिया की संभावित प्‍लेइंग इलेवन

टीम: डेविड वार्नर, एरोन फिंच, उस्‍मान ख्‍वाजा, स्‍टीव स्मिथ, ग्‍लेन मैक्‍सवेल, मार्कस स्‍टॉयनिस, एलेक्‍स कैरी, पैट कमिंस, मिचेल स्‍टार्क, जैसन बेहरेनड्रॉफ, नाथन लायन। 

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप