नई दिल्ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019 SA vs PAK Expected Playing XI: वर्ल्ड कप 2019 में भारत के खिलाफ पिछले मैच में बुरी तरह हार झेलने के बाद अब पाकिस्तान को करो या मरो के मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ रही है। यह मुकाबला लॉर्ड्स के मैदान पर हो रहा है। पाकिस्तान को उम्मीद है कि इस मैच में टीम अपने प्रदर्शन में सुधार कर जीत हासिल करने में कामयाब होगी।

वहीं, न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मैच हारने के बाद दक्षिण अफ्रीका के सेमीफाइनल में जगह बनाने की उम्मीद लगभग खत्म हो गई है। टीम के गेंदबाज़ों ने पिछले तीनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन करके विरोधी बल्लेबाज़ों को परेशान किया है लेकिन बल्लेबाज़ बड़ा स्कोर बनाने में लगातार नाकाम हो रहे हैं। फाफ डू प्लेसी की टीम जब पाकिस्तान के खिलाफ उतरेगी तो उसे उम्मीद होगी कि टीम फॉर्म में लौटेगी और अहम जीत दर्ज करेगी।

पाकिस्तान इस वक्त पांच मैचों में तीन अंकों के साथ प्वाइंट टेबल पर 9वें स्थान पर है। वहीं, साउथ अफ्रीका 6 मैचों में तीन अंकों के साथ 8वें स्थान पर है। दोनों टीमें अभी तक सिर्फ एक-एक मैच में ही जीत दर्ज कर पाई हैं।

दक्षिण अफ्रीका की तरफ से हाशिम आमला अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। इस अनुभवी बल्लेबाज़ ने पिछले दोनों मैचों में अच्छी शुरुआत की लेकिन वर्ल्ड कप 2019 में वो लय में बल्लेबाज़ी करते हुए नहीं दिखे हैं। आमला ने वनडे में अपना आखिरी शतक पाकिस्तान के खिलाफ इस साल की शुरुआत में लगाया था। उनसे उम्मीद की जा सकती है कि वो रविवार को एक बार फिर लंबी पारी खेलें।

साउथ अफ्रीका की फाइनल प्लेइंग इलेवन

क्विंटन डी कॉक, हाशिम अमला, फॉफ डू प्लेसि (कप्तान), एडन मार्करम, वैंन डर दुसें, डेविड मिलर, एनडिले फेहलुकवायो, क्रिस मॉरिस, कगिसो रबाडा, लूंगी नगीडी, इमरान ताहिर। 

इसके अलावा आप लाइव अपडेट और मैच से जुड़ी रोचक खबरें dainikjagran.com पर पढ़ सकते हैं।   

जागरण ऐप पर शुरू हो गया है 
 क्रिकेट क्विज कांटेस्ट । रोज जीत सकते हैं स्मार्ट फोन। आज से ही हिस्सा लें। डाउनलोड करें जागरण ऐप। 

Andrioid 
 फोन पर डाउनलोड करने के लिए यहां  क्लिक  करें। 
Iphone  पर डाउनलोड करने के लिए यहां  क्लिक  करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ruhee Parvez

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप