मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। वर्ल्ड कप में बारिश, खेल, चोट के साथ खिलाड़ियों का सेलिब्रेशन भी चर्चा का विषय रहा है। इसमें सबसे ज्यादा चर्चा वेस्टइंडीज के खिलाड़ी शेल्डल कॉटरेल के सेलिब्रेशन की हुई थी, जो विकेट लेने के बाद आर्मी स्टाइल में सेल्यूट करते हैं। हालांकि भारत बनाम वेस्टइंडीज के मैच में भारतीय खिलाड़ियों ने भी शेल्डल कॉटरेल को आउट करने के बाद वैसे ही 'आर्मी वाला' रिएक्शन दिया और कॉटरेल के विकेट को उन्हीं की तरह सैल्यूट किया। शमी के साथ ही अन्य खिलाड़ियों ने भी वैसे ही सैल्यूट कर सेलिब्रेट किया।

दरअसल गुरुवार को खेले गए भारत-वेस्टइंडीज मैच में कॉटरेल युजवेन्द्र चहल की गेंद का शिकार हुए। कॉटरेल के आउट होने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने कॉटरेल की तरह सेलिब्रेट किया और मोहम्मद शमी, कप्तान विराट कोहली सैल्यूट करते हुए नजर आए। अब सोशल मीडिया पर शमी और अन्य खिलाड़ियों का रिएक्शन काफी शेयर किया जा रहा है और कई यूजर्स इसे गलत बता रहे हैं तो कई यूजर्स भारतीय खिलाड़ियों के साथ जश्न में शामिल हो गए हैं।

कैसे सेलिब्रेट करते हैं कॉटरेल

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल विकेट लेने के बाद दमदार तरीके से इसे सेलिब्रेट करते हैं। शेल्डन कॉटरेल जब भी किसी बल्लेबाज को पवेलियन भेजते हैं तो सबसे पहले वे परेड करते हैं और फिर बल्लेबाज को सलामी देकर दोनों हाथ ऊपर करके जोर से हंसते हैं। बीते कुछ दिनों में इनके जश्न को खूब पसंद किया जा रहा है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mohit Pareek

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप