नई दिल्ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019 India Vs Pakistan Live Streaming Online: वर्ल्ड कप में आज मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच है। भारत और पाकिस्तान की टीमें 7वीं बार वर्ल्ड कप में आमने-सामने हो रही हैं। खास बात ये है कि वर्ल्ड कप इतिहास में पाकिस्तान एक भी मैच में भारत को हराने में नाकाम रही है और भारत ने सभी मैच जीते हैं। इस मुकाबले में पाकिस्तान यह रिकॉर्ड तोड़ने की कोशिश करेगा जबकि भारत इस रिकॉर्ड को और मजबूत करने की कोशिश करेगा। 

आप यहां पर देख सकते हैं पूरा स्कोरबोर्ड और बॉल बाय बॉल कमेंट्री

भारत के 250 रन पूरे-
भारतीय टीम का स्कोर 250 के पार पहुंच गया। 41वें ओवर के बाद भारत का स्कोर  254/2 । विराट कोहली (41), हार्दिक पंड्या (9) क्रीज पर टिके हुए हैं। 

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका-
रोहित शर्मा 140 रन बनाकर हसन अली के शिकार हुए। इसी के साथ भारत को दूसरा झटका लग गया। इस पारी में उन्होंने 14 चौके और 3 छक्के जड़े। रोहित के बाद हार्दिक पंड्या मैदान में आए हैं। 

भारत के 200 रन पूरे-
भारतीय टीम ने 200 रन पूरे कर लिए हैं। भारत धीरे-धीरे बड़े स्कोर की ओर बढ़ रहा है। 35 ओवर के बाद भारत का स्कोर 206/1 है। रोहित शर्मा 119 और विराट कोहली 24 रन बनाकर खेल रहे हैं।

रोहित शर्मा ने जड़ा विश्व कप का दूसरा शतक-
रोहित शर्मा ने विश्व कप में दूसरा शतक जड़ दिया। उन्होंने 85 गेंदों पर अपना शतक बनाया है। रोहित के करियर का 24वां शतक है। 

भारत ने 150 रन पूरे किए-
टीम इंडिया ने 150 रन पूरे कर लिए हैं। रोहित शर्मा शतक की ओर बढ़ रहे हैं। रोहित का साथ दे रहें हैं कप्तान विराट कोहली। 

भारत को लगा पहला झटका-
भारत को पहला झटका लग गया है। केएल राहुल 78 गेंदों में 57 रन बनाकर आउट हो गए। पाकिस्तान को पहली सफलाता वाहब रियाज ने दिलाई। रोहित और राहुल के बीच 136 रनों की साझेदारी हुई। 

पहले मैच में राहुल ने जड़ा शतक-
विश्व कप के पहले मैच में ही केएल राहुल ने पचासा जड़ दिया। राहुल ने छक्का मार के अपने 50 रन पूरे किए। फिलहाल भारत का स्कोर 123/0 है। 

20 ओवर का खेल खत्म-
20वें ओवर के बाद भारत ने बिना विकेट खोए 105 रन बना लिया है। रोहित शर्मा 63 केएल राहुल 39 रन बनाकर खेल रहे हैं। पाकिस्तान को विकेट की तलाश है।

15 ओवर के बाद भारत स्कोर 87/0
टीम इंडिया के बल्लेबाज बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं। रोहित शर्मा ( 53), केएल राहुल(32) क्रीज पर टिके हुए हैं। रोहित तेजी से रन बटोर रहे हैं। 

रोहित शर्मा ने 34 गेंद में जड़ा पचासा
पाकिस्तान की टीम दबाव में दिख रही है। वे दो रन आउट के मौके छोड़ चुके हैं। वहीं, रोहित शर्मा ने विश्व कप में एक और पचासा जड़ दिया। उन्होंने 34 गेंद में यह पचास रन पूरे किए हैं।

भारत की शानदार शुरुआत
10 ओवर खेल खत्म- भारत का स्कोर 53/0। रोहित शर्मा (38), केएल राहुल(22) क्रीज पर टिके हुए हैं। 

मैच का सीधा प्रसारण कई टीवी चैनल्स पर किया जा रहा और क्रिकेट फैंस ऑनलाइन माध्यम से मैच की अपडेट हासिल कर सकते हैं। आप जागरण डॉट कॉम के माध्यम से मैच से जुड़ी अपडेट और उससे जुड़ी जानकारी हासिल कर सकते हैं। जानते हैं मैच कब शुरू होगा और कैसे इसकी अपडेट हासिल की जा सकती है...

कब होगा India Vs Pakistan का मैच: भारत और पाकिस्तान का यह मैच 16 जून यानी रविवार को खेला जाएगा। वहीं मैच की शुरुआत इंग्लैंड के टाइम के अनुसार सुबह 10.30 बजे से होगी। वहीं भारतीय समय के अनुसार मैच की शुरुआत शाम 3.30 बजे से होगी। वहीं पाकिस्तान में बैठे फैंस 2.30 बजे इस मुकाबले को देख सकेंगे। 

कहां होना है India Vs Pakistan का मैच: यह मैच इंग्लैंड के मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाएगा। वहीं माना जा रहा है कि रविवार को मैनचेस्टर में बारिश हो सकती है, जिसकी वजह से मैच प्रभावित भी हो सकता है। 

India vs Pakistan ICC World Cup 2019 Expected Playing 11: इन बदलावों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया

कहां देख सकेंगे India Vs Pakistan मुकाबला: विश्व कप 2019 के इस बड़े मुकाबले को आप भारत में स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनलों पर देख सकेंगे। हिंदी कमेंट्री के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर देखें। वहीं फैंस एचडी चैनल पर भी इसका मजा ले सकते हैं। 

कहां देखें ऑनलाइन स्ट्रीमिंग: फैंस Hotstar पर ऑनलाइन माध्यम से पूरा मैच लाइव देख सकते हैं।

इसके अलावा आप वर्ल्ड कप से जुड़े लाइव अपडेट और रोचक खबरें dainikjagran.com पर पढ़ सकते हैं।  

शुरू हो गया है क्रिकेट क्विज कॉन्टेस्ट जागरण ऐप पर। रोज जीत सकते हैं स्मार्ट फोन। आज से ही हिस्सा लें। डाउनलोड करें जागरण ऐप।


Andrioid फोन पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।
Iphone पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Mohit Pareek