Move to Jagran APP

India vs England Live Streaming World Cup 2019: भारत और इंग्‍लैंड का मैच ऐसे देखें ऑनलाइन

IND vs ENG World Cup 2019 Live Streaming Online क्रिकेट वर्ल्ड कप के 38वें मुकाबले में भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेला जाएगा।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sat, 29 Jun 2019 05:45 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2019 05:00 AM (IST)
India vs England Live Streaming World Cup 2019: भारत और इंग्‍लैंड का मैच ऐसे देखें ऑनलाइन
India vs England Live Streaming World Cup 2019: भारत और इंग्‍लैंड का मैच ऐसे देखें ऑनलाइन

नई दिल्ली, जेएनएन। IND vs ENG World Cup 2019 Live Streaming Online: क्रिकेट वर्ल्ड कप के 38वें मुकाबले में भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेला जाएगा। सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए इंग्‍लैंड को हर हाल में यह मुकाबला जीतना होगा। ऐसे में यह मैच क्रिकेट फैंस को नया रोमांच देने वाला है।

loksabha election banner

इंग्‍लैंड में चल रहे वर्ल्‍ड कप में भारत एक भी मुकाबला नहीं हारा है। वह अब तक खेले सभी 5 मैच जीते हैं। जबकि, भारत का न्‍यूजीलैंड के साथ होने वाला मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो चुका है। ऐसे में भारत अंकतालिका में 11 अंकों के साथ दूसरे स्‍थान पर काबिज है। इंग्‍लैंड अगर सेमीफाइनल में पहुंचना चाहता है तो उसे यह मैच जीतना होगा और बड़े अंतर से जीतना होगा। इंग्‍लैंड अंकतालिका में 4 मैच जीतकर और 3 हारकर 8 अंकों के साथ चाथे स्‍थान पर है।

कब होगा India vs England का मैच

भारत और इंग्‍लैंड के साथ होने वाला 38वां मुकाबला रविवार 30 जून को खेला जाएगा। मैच की शुरुआत इंग्‍लैंड के स्‍थानीय समय के अनुसार सुबह 10.30 बजे से होगी। जबकि, भारतीय समय के अनुसार इस मैच का टॉस दोपहर 2:30 बजे होगा। भारतीय दर्शक इस मुकाबले का सीधा प्रसारण दोपहर 3 बजे से देख सकेंगे।

कहां होना है India vs England का मैच

भारत और इंग्‍लैंड के बीच होने वाला मुकाबला बर्मिंघम के एजबस्‍टन क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। इस वर्ल्‍ड कप के कई मुकाबले इस मैदान पर अब तक खेले जा चुके हैं।

कहां देखें India vs England का मैच

इंग्‍लैंड और भारत के बीच होने वाले इस मुकाबले का सीधा प्रसारण स्‍टार नेटवर्क (Star Network) पर किया जाएगा। इस स्‍टार नेटवर्क के हिंदी और अंग्रेजी चैनलों पर भारतीय दर्शक मैच का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा इस मैच की लाइव ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग हॉस्‍टस्‍टार (Hotstar) पर भी देखी जा सकती है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.