Move to Jagran APP

ICC World Cup 2019 India vs Australia: सावधान कोहली! ये पांच ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कर सकते हैं टीम का बंटाधार

ICC World Cup 2019 IND vs AUS ऐसे में पांच खिलाड़ी हैं जिनसे विराट सेना को सावधान रहने की जरूरत है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 09 Jun 2019 01:40 PM (IST)Updated: Sun, 09 Jun 2019 02:44 PM (IST)
ICC World Cup 2019 India vs Australia: सावधान कोहली! ये पांच ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कर सकते हैं टीम का बंटाधार
ICC World Cup 2019 India vs Australia: सावधान कोहली! ये पांच ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कर सकते हैं टीम का बंटाधार

नई दिल्ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019 IND vs AUS: विश्व कप का 14वां मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। यह मैच दोपहर तीन बजे से लंदन के ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम के लिए यह मैच आसान नहीं होने वाला। डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ के वापसी के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम बिल्कुल बदली-सी नजर आ रही है। ऐसे में पांच खिलाड़ी हैं, जिनसे विराट सेना को सावधान रहने की जरूरत है।

loksabha election banner

1. डेविड वॉर्नर

बॉल टैंपरिंग बैन के बाद से लौट डेविड वॉर्नर बदले से नजर आ रहे हैं। आइपीएल (IPL) से ही वह विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहे हैं। विश्व कप में उनका बल्ला बोल रहा है। पिछले दो मैच में वह 98 रन बना चुके हैं। इसमें अफगानिस्तान के खिलाफ नाबाद 89 रन की पारी भी शामिल है। खास बात यह है कि वॉर्नर का बल्ला भारत के खिलाफ भी खूब चलता है। अब तक खेले 15 वनडे मैचों में 45 की औसत से 636 रन बना चुके हैं। इसमें दो शतक भी शामिल है।

2. स्टीव स्मिथ

भारत के लिए सबसे बड़ा खतरा बन सकते हैं स्टीव स्मिथ। पिछले विश्व कप में भारत के खिलाफ उन्होंने शतक भी जड़ा था। उस पारी को शायद ही कोई भारतीय क्रिकेट फैंस भूल पाए। स्मिथ का प्रदर्शन भारत के खिलाफ काफी बेहतरीन है। अब तक खेले 14 वनडे मैचों में वह 50 की औसत से 609 रन बनाए हैं। वहीं, पिछले मैच में 73 रन की पारी खेलकर यह भी बता दिया है कि वह फॉर्म हैं।

ICC World Cup 2019 Ind vs Aus: कंगारुओं पर दहाड़ने को तैयार हैं विराट कोहली के ये 5 शेर!

3. एरन फिंच

भारत को अगर मैच जीतना है, तो कप्तान एरन फिंच को रोकना ही होगा। एकबार जो उनका बल्ला बोला, तो भारत का दिल भी डोल सकता है। वह वॉर्नर के साथ टीम को अच्छी शुरूआत दे सकते हैं। इस विश्व कप में उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ 66 रनों की पारी खेली थी।

4. मिचेल स्टॉर्क

विश्व कप शुरू होते ही मिचेल स्टॉर्क अपने आप फॉर्म में आ जाते हैं। पिछेल विश्व कप के मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे स्टॉर्क इस सीजन भी कहर बरपा रहे हैं। अब तक खेले दो मैचों में उन्होंने कुल 6 विकेट चटकाए हैं। इसमें 43 रन देकर पांच विकेट वाला स्पेल भी शामिल हैं। उनकी शॉर्ट पिच गेंद भारतीय खिलाड़ियों का काफी परेशान कर सकती हैं।

5. पैट कमिंस

इंग्लैंड की पिचों पर देखने को मिला है कि शॉर्ट पिच गेंद बल्लेबाजों को परेशान कर रही है। ऐसे में पैट कमिंस अपनी लंबाई का फायदा उठा सकते हैं। विश्व कप में अबतक खेले दो मैचों में पांच विकेट ले चुके हैं। वह भारत के खिलाफ कारगर साबित हो सकते हैं।  

शुरू हो गया है क्रिकेट क्विज कॉन्टेस्ट जागरण ऐप पर। रोज जीत सकते हैं स्मार्ट फोन। आज से ही हिस्सा लें। डाउनलोड करें जागरण ऐप।

Andrioid फोन पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।
Iphone पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.