नई दिल्ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019 England vs Afghanistan Expected Playing 11: विश्व कप का 24वां मैच में विश्व कप सबसे कमजोर और मजबूत टीम आमने-सामने होंगी। मंगलवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर इंग्लैंड का मुकाबला अफगानिस्तान से होगा। एक और इंग्लैंड इस जीत के साथ अंकतालिका में टॉप पर पहुंचने के कोशिश करेगी। वहीं, अफगानिस्तान टीम को अपनी पहली जीत का इंतजार है। हालांकि, इंग्लैंड अफगानिस्तान को हलके में नहीं ले सकती। अफगानिस्तान टीम में उलटफेर करने की पूरी क्षमता है। वॉर्मअप मुकाबले में अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को हराकर सबको चौंका दिया था।

इंग्लैंड टीम के साथ फिटनेस की समस्या है। टीम के कप्तान इयोन मॉर्गन और ओपनर जेसन रॉय घायल हैं। वहीं, अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद टीम से बाहर हो चुके हैं। टूर्नामेंट में अफगानिस्तान टीम ने दम जरूर दिखाया लेकिन मैच अपने नाम करने में सफल नहीं हुई। साथ ही टीम के अहम खिलाड़ी चोट से जूझ रहे हैं। ऐसे में सवाल है कि टीम इंग्लैंड के खिलाफ किन ग्याराह खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है।

ऐसी हो सकती है अफगानिस्तान की प्लेइंग इलेवन:

गुलबदीन नायब (कप्तान), इकराम अली खिल, हज़रतुल्लाह ज़ाज़ई, असगर अफ़गान, हशमतुल्लाह शाहिदी, मोहम्मद नबी, राशिद खान, दौलत जादरान, आफ़ताब आलम ,मुजीब उर रहमान और हामिद हसन।

इसके अलावा आप वर्ल्ड कप से जुड़े लाइव अपडेट और रोचक खबरें dainikjagran.com पर पढ़ सकते हैं। 

शुरू हो गया है क्रिकेट क्विज कॉन्टेस्ट जागरण ऐप पर। रोज जीत सकते हैं स्मार्ट फोन। आज से ही हिस्सा लें। डाउनलोड करें जागरण ऐप।

Andrioid फोन पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।
Iphone पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप