नई दिल्ली, जेएनएन। ICC World Cup 2019: भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा के लिए इस बार का वर्ल्ड कप धमाकेदार रहा। हालांकि, न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में टॉप ऑर्डर के साथ उन्हें भी महज़ एक रन पर पवेलियन लौटना पड़ा। 

हिटमैन ने टीम इंडिया के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद पहली बार अपने फैंस के लिए खास संदेश दिया है। उन्होंने ट्वीट कर न सिर्फ टीम की गलती मानी बल्कि हार का दर्द भी बयां किया। साथ ही फैंस को उनके सपोर्ट के लिए शुक्रिया भी कहा।

रोहित ने अपने ट्वीट में लिखा, 'एक टीम के रूप में हम अहम समय पर परफॉर्म करने में असफल रहे, 30 मिनट का खराब क्रिकेट और उसने हमसे कप जीतने की उम्मीद छीन ली। मेरा काफी दुख पहुंचा है और विश्वास है कि आपको भी पहुंचा होगा। विदेश में हमें जबरदस्त समर्थन मिला। इंग्लैंड में हम जहां कहीं भी खेले उस वक्त स्टेडियम को नीले रंग मे रंगने के लिए आप सभी का शुक्रिया।'

विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया इस बार चैंपियन बनने की बड़ी दावेदार मानी जा रही थी। भारतीय टीम लीग स्टेज में सिर्फ एक मैच गंवाकर प्लॉइंट टेबल पर नम्बर वन टीम थी। हालांकि, सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों हार झेलकर उसे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा।

आपको बता दें कि हार के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी कुछ ऐसा ही कहा था। विराट ने कहा था, "40-45 मिनट का खराब खेल टीम के लिए घातक साबित हुआ और भारतीय टीम को वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा।" 

आपको बता दें कि 14 जुलाई (रविवार) को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2019 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों में से अब तक कोई भी आज तक विश्व कप नहीं जीत सका है इसलिए एक बात तय हो चुकी है कि फैंस को इस बार एक नया वर्ल्ड चैंपियन जरूर मिलेगा।

Posted By: Ruhee Parvez

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप