Move to Jagran APP

ICC World Cup 2019 Afghanistan Vs England Live Streaming: जानें- कब और कैसे पाएं लाइव अपडेट

ICC World Cup 2019 Afghanistan Vs England Live Streaming इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच होने वाले इस मैच को आप इस तरह ऑनलाइन माध्यम से भी देख सकते हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 17 Jun 2019 06:01 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2019 07:05 AM (IST)
ICC World Cup 2019 Afghanistan Vs England Live Streaming: जानें- कब और कैसे पाएं लाइव अपडेट
ICC World Cup 2019 Afghanistan Vs England Live Streaming: जानें- कब और कैसे पाएं लाइव अपडेट

नई दिल्ली, जेएनएन। वर्ल्ड कप में मंगलवार को अफगानिस्तान और इंग्लैंड के बीच मैच खेले जाएगा। मैनचेस्टर के स्टेडियम में खेले जाने वाला यह मैच इंग्लैंड को पॉइंट्स टेबल में प्रदर्शन सुधारने का मौका देगा। दरअसल अफगानिस्तान पॉइंट्स टेबल के सबसे निचले पायदान पर है और वो इस मैच के जरिए टूर्नामेंट में जीत का खाता खोलने की कोशिश करेगा, जबकि इंग्लैंड यह मैच जीतकर सेमीफाइनल के लिए अपनी दावेदारी मजबूत कर सकता है। ऐसे में यह मैच इंग्लैंड के लिए काफी मददगार साबित होगा।

loksabha election banner

इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज जेसन रॉय चोटिल होने से अफगानिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे। वहीं कप्तान इयोन मॉर्गन भी पीठ के दर्द से परेशान हैं और अभी उनके खेलने पर संशय बना हुआ है। यह मैच मंगलवार शाम को भारत में देखा जाएगा। इस मैच की लाइव अपडेट्स आप जागरण डॉट कॉम पर हासिल कर सकते हैं और इसका सीधा प्रसारण भी कई चैनलों पर किया जाएगा। ऐसे में जानते हैं कि इस मैच से जुड़ी कब और कहां से हासिल की जा सकती है।

कब शुरू होगा मैच

इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच होने वाला यह मैच भारतीय समय के अनुसार 3 बजे से शुरू होगा। वहीं इंग्लैंड में यह मैच सुबह 10.30 बजे शुरू होगा।

कहां खेला जाएगा मैच

यह मैच इंग्लैंड के मैनचेस्टर स्टेडियम के ओल्ड ट्रेफर्ड में खेला जाएगा और यह वो ही स्टेडियम है जहां रविवार को भारत-पाकिस्तान के बीच मैच हुआ था।

कहां देखा जा सकता है मैच

अफगानिस्तान बनाम इंग्लैंड का मैच आप स्टार के स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं। यहां आप एचडी में भी मैच का मजा ले सकते हैं।

कहां देखें ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर उपलब्ध होगी, यहां आप ऑनलाइन माध्यम से मैच लाइव देख सकते हैं।

 इसके अलावा आप वर्ल्ड कप से जुड़े लाइव अपडेट और रोचक खबरें dainikjagran.com पर पढ़ सकते हैं।  


शुरू हो गया है क्रिकेट क्विज कॉन्टेस्ट जागरण ऐप पर। रोज जीत सकते हैं स्मार्ट फोन। आज से ही हिस्सा लें। डाउनलोड करें जागरण ऐप।


Andrioid फोन पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।
Iphone पर डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.